तरुषि आयशर ट्रैक्टर एजेंसी पर छापेमार कार्यवाही ,एजेंसी संचालक से पूछताछ

Scn news india

कटनी से सुनील यादव  की रिपोर्ट 

ट्रैक्टर फ़ायनेंस  करा किसानों से करोड़ो रुपए की वसूली की शिकायत पर कटनी जिले के कुठला थाना क्षेत्र स्थित तरुषि आयशर ट्रैक्टर एजेंसी पर सीएसपी समेत पुलिस बल ने छापेमार कार्यवाही करते हुए एजेंसी संचालक से पूछताछ कर रही है।

दरअसल जिले के कई किसानो ने  एसपी कार्यालय का घेराव कर एसपी से शिकायत की थी , कि कटनी जिले के कुठला थाना क्षेत्र स्थित तरुषि आयशर ट्रैक्टर एजेंसी से उन्होंने ट्रैक्टर फ़ायनेंस  कराया है और उनकी क़िस्त भी बैंक के माध्यम से लगातार कट रही है।

लेकिन एजेंसी के मालिक शंकर धनेजा द्वारा ट्रैक्टर फ़ायनेंस  के वक्त उनसे कोरे कागजात पर साइन करा ओर बैंक के ब्लेक चेक ले लिया गया था।  और उनके माध्यम से किसानों के नाम fir दर्ज कराने की धमकी दी जा रही है। उन्हें डरा धमका करकर जबरन ट्रैक्टर की ट्राली जो व अन्य वस्तु की क़िस्त जो किसानों से फ़ायनेंस  ही नही कराई उनकी अवैध पैसों की वसूली कर रहा है।

किसानों ने बताया कि एजेंसी की संचालक शंकर धनेजा द्वारा शहर के किसानों से 4 करोड़ रुपए से ज्यादा की वसूली कर चुका है जिस पर एसपी ने किसानों को जांच के आदेश दिए और माधवनगर की पुलिस और कुठला थाने की पुलिस ने कुठला थाना क्षेत्र स्थित तरुषि आयशर ट्रैक्टर एजेंसी पर सीएसपी समेत पुलिस बल ने छापेमार कार्यवाही करते हुए एजेंसी संचालक से पूछताछ कर रही है।