अभियान चलाकर मास्क का उपयोग न करनें वाले 66 लोगों पर हुई 6600/- जुर्मानें की कार्यवाही

Scn news india

नवनीत गुप्ता जिला ब्यूरो 

कटनी 26 जुलाई 2021 – कार्यालय कलेक्टर जिला कटनी के पत्र अनुसार कोविड -19 की वर्तमान संक्रमण दर एवं अपेक्षित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए समुदाय में संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु जारी दिशा-निर्देश तथा जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक मेें लिये गये निर्णय अनुसार नगर के सार्वजनिक स्थलों में बिना मास्क लगाये भ्रमण करते पाये जानें पर नियमानुसार अर्थदण्ड अधिरोपित करनें की कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

अतिक्रमण निरीक्षक प्रशांत परौहा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राप्त निर्देशों के परिपालन में निगमायुक्त श्री सत्येन्द्र सिह धाकरे द्वारा अधिकृत अधिकारियों कर्मचारियों की उपस्थिति में अतिक्रमण अमले द्वारा आज दोपहर मिशन चौक पर अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान चेहरे पर मास्क का उपयोग न कर सार्वजनिक स्थलों में भ्रमण करते पाये जानें पर 66 व्यक्तियों पर 6600/- रूपये अर्थदण्ड अधिरोपित करनें की कार्यवाही की जाकर संबंधितों को सर्वजनिक स्थलों में मास्क लगानें एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करनें की समझाईश दी गई।
निगमायुक्त श्री सत्येन्द्र सिंह धाकरे नें नगारिकों से अपनें धरों के आसपास सफई रखनें तथा घरों से निकलते समय चेहरे पर मास्क का उपयोग करनें एवं सार्वजनिक स्थलों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर संक्रमण को फैलनें से रोकनें में प्रशासन का सहयोग प्रदान करनें की अपील की है।