मेरा नाम सावरकर नहीं राहुल गांधी है ,नहीं मांगूंगा माफ़ी

Scn news india

मनोहर

कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ रामलीला मैदान में  ‘भारत बचाओ’ रैली की । जिसमे पुरे देश से कांग्रेसी कार्यकर्ता आयोजन में शामिल हुआ ,जिसमे कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और डॉ. मनमोहन सिंह , कमलनाथ , भूपेश बघेल समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए एवं लोगों को सम्बोधित किया । पुरे कार्यक्रम में देश की गिरती अर्थव्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया गया ।

तो वही राहुल गांधी भी आक्रामक अंदाज में दिखाई दिए। उन्होंने भाजपा के माफ़ी मांगने वाले बयान पर मोदी सरकार को घेरा कहा कि मुझे कहते हैं कि सही बात बोलने के लिए माफी मांगूं। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है। मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। और न कोई कांग्रेस वाला माफी मांगेगा। माफी नरेंद्र मोदी को देश से मांगनी चाहिए । उनके असिस्टेंट अमित शाह को माफी मांगनी चाहिए ।बता  दे कांग्रेस ये मानती है कि ब्रिटिश दौर में विनायक दामोदर सावरकर ने अंग्रेजों से माफी मांगी थी। वही नोट बंदी , जीएसटी , अर्थ व्यवस्था पर जमकर मोदी सरकार को घेरा।

वही मंच पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी छाये रहे तो सिंधिया ने भी जमकर कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। भूपेश बघेल ने भी मोदी सरकार को किसानो एवं व्यापारियों के अहित का आरोप लगाया।  सोनिया गांधी ने कार्यकर्ताओ से कई मुद्दों  भाजपा की सरकार के खिलाफ लामबंद होने संकल्प दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.