फिल्म मया के पांखी का म्यूजिक हुआ रिलीज

Scn news india

हेमंत वर्मा 
राजनांदगांव। मया के पांखी छत्तीसगढ़ी फिल्म के संगीत को अमारा म्यूजिक से रिलीज किया गया है। इस फिल्म में हर बार की तरह गीतकार चम्पेश्वर गोस्वामी सभी के दिलों को गीत के माध्यम से जीत रहे हैं। फिल्म के संगीत की प्रतिक्रिया सभी तरफ से आ रही है। सच्च फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले यह छत्तीसगढ़ी फिल्म के लेखक, निर्माता निर्देशक जगदीप सिंह है। फिल्म की कहानी के बारे में निर्देशक जगदीप सिंह बताते हैं कि यह कहानी सच्चे प्यार के ऊपर केंद्रित है। दर्शकों को अमीरी गरीबी के खाई को मिटाने के लिए बेहतरीन संदेश दिया गया है। फिल्म के गीत सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।
अपने अभिनय कला से दर्शकों के मनोरंजन के लिए इस फिल्म में मुख्य भूमिका में राज रावते, संध्या वर्मा, यश गरिमा, अखिलेश वर्मा, किशोर मंडल, उपासना वैष्णव, बोचकु, अर्चना पिपरीया, अशोक कुमार श्रीवास्तव, राजकुमार साहू, केदार साहू, तनुजा, रीया पटेल, काजल खिलारी, कवी रजवाडे, ओमी अंकुं, भजन मानिकपुरी, गोकुल चतुर्वेदी, पूजा, जगदीश प्रसाद, असकरन जोगी, अशोक देवांगन, आरती जैन, प्रमोद ताम्रकार व जगदीप सिंह आदि ने निभाई है।
इस फिल्म में अनुपमा मिश्रा, चंपा निषाद, अलका चंद्राकर, सुनील सोनी, दीपशिखा, सुनील बघेल व टी विशाल ने अपनी आवाज दी है। निर्देशक जगदीप सिंह ने बताया है कि यह फिल्म उनके कलाकार अशोक कुमार श्रीवास्तव और राजकुमार साहू को समर्पित की जा रही है, जो इसी कोरोना काल में हम से हमेशा के लिए दूर चले गए।