पोर्न फिल्म बनाने और उसे एप पर अपलोड करने के मामले हुए कई खुलासे

Scn news india

मनोहर

पोर्न फिल्म बनाने और उसे एप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा ने पुलिस के पूछताछ में कई राज उगले है। राज कुंद्रा के साथ अन्य नाम भी सामने आये है जिन्हे पुलिस तलाश कर रही है ,

बता दे की राज कुंद्रा 20 से 25 वर्ष की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को फिल्मो में रोल दिलाने के बहाने इनसे एग्रीमेंट कर उन्हें फसा लिया करते थे।और फिर कास्टिंग व् प्रोफ़ाइलसलेक्शन के नाम पर कपडे उतरवाया करते थे।  पुलिस को इस रैकेट को पकड़ने के लिए पुख्ता साबुत जुटाने में 5 महीने लग गए।

बता दे की तीन दिन पहले मलाड पश्चिम के मड गांव में एक किराए के बंगले में  जहाँ फिल्म के नाम पर सेट लगाया गया था पुलिस के द्वारा  छापा मारा गया था  और वहां से पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही उन्हें गिरफ्तार किया गया। कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित और शेयर करने का आरोप था। इस मामले में क्राइम ब्रांच टीम ने CR- 103/2021 दर्ज किया था। जिसमें IPC की धारा 292(अश्लील साहित्य का प्रसारण), 293(20 साल से कम उम्र के लोगों तक अश्लील साहित्य पहुंचाना), 34(सामान्य इरादे से किया आपराधिक कृत्य) और आईटी एक्ट की धारा 67(आपत्तिजनक सूचनाओं का प्रकाशन), 67ए(इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से सेक्स या अश्लील सूचनाओं को प्रकाशित करना) और IPC की धारा 420(छल करना या बेईमानी करना) शामिल थी।