डीएमएफ कटनी के लिये लोगो डिजाईन प्रतियोगिता आयोजित

Scn news india

नवनीत गुप्ता जिला ब्यूरों

कटनी -जिला खनिज फाउंडेशन कटनी के लिये लोगो के लिये रचनात्मक प्रविष्टियां आमंत्रित की गई हैं। जिसके लिये 10 अगस्त 2021 तक प्रविष्टियां भेजी जा सकती हैं। लोगो डिजाईन के लिये प्रतिभागी अपनी प्रविष्टियां mp.mygov.in पर भेज सकते हैं। निर्धारित तिथि के पश्चात प्रविष्टियां मान्य नहीं होंगी।
लोगो डिजाईन प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये लोगो डिजाईन के साथ उसका विवरण 40 से 60 शब्दों में भेजा अनिवार्य होगा। सर्वश्रेष्ठ लोगो डिजाईन का चयन जिला खनिज फाउंडेशन कटनी द्वारा किया जायेगा, जो कि अंतिम एवं मान्य होगा। लोगो का डिजाईन मौलिक, रचनात्मक एवं संस्था के अनुकूल होना चाहिये। प्रविष्टियां जमा करने के लिये mp.mygov.in प्रतियोगी को उसके नाम, पिता या माता का नाम, पता, आयु एवं संपर्क नंबर देना अनिवार्य होगा।
प्रतियोगिता में शामिल होने के नियम एवं शर्ते निर्धारित की गई हैं। जिसके अनुसार प्रतियोगिता भारत या विदेश में रहने वाले सभी भारतीयों के लिये है। एक व्यक्ति या संस्था के माध्यम से एक ही प्रविष्टि स्वीकार की जायेगी। सभी प्रविष्टियां एमपी माय गोव पोर्टल के रचनात्मक कोना अनुभाग में प्रस्तुत किया जाना अनिवार्य है। किसी और माध्यम या मोड पर आने वाली प्रविष्टियों पर विचार नहीं किया जायेगा। विजेता लोगो डिजाईन डीएमएफ कटनी की वैचारिक संपत्ति होगी। पुरुस्कार स्वीकार करने के बाद विजेता या विजेताओं द्वारा लोगो डिजाईन पर किसी प्रकार का दावा नहीं किया जा सकेगा। पुरुस्कार प्राप्त लोगा को उपयोग डीएमएफ कटनी द्वारा प्रचार एवं प्रदर्शन के लिये विभिन्न माध्यमों जैसे सैटेलाईट, केबल या डिजिटल माध्यमों पर किया जा सकेगा। पुरुस्कार विजेता लोगो के संबंध में उसमें डिजाईन संबंधी किसी भी रुप में किसी भी फीचर या सूचना में बदलाव या जोड़ने-घटाने का अधिकार डीएमएफ कटनी के पास सुरक्षित रहेगा। इस संबंध में और अधिक जानकारी के लिये वेबसाईट की लिंक https://bit.ly/3kxItQx पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त की जा सकती है।