मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने की एम्बूलेंस देने की घोषणा

Scn news india

शिवम् सागर 

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने की एम्बूलेंस देने की घोषणा

जैन युवा स्वास्थ्य सेवा परमार्थ अस्पताल के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण

खुरई। मध्यप्रदेश शासन के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने खुरई के जैन युवा स्वास्थ्य सेवा परमार्थ अस्पताल को एक एम्बूलेंस देने और गौशाला में शेड निर्माण कराने की घोषणा की है।

जैन युवा स्वास्थ्य सेवा परमार्थ अस्पताल के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण समारोह में विराजमान पूज्य मुनि 108 श्री अजित सागर जी महराज (ससंघ) एवं पूज्य आर्यिका 105 श्री ऋजुमति माताजी (ससंघ) के चरणों में नमन करते हुए मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि जैन युवा संगठन खुरई के द्वारा विगत 11 वर्षों से यह अस्पताल चलाया जा रहा है। जिसके लिए संगठन को हृदय से बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि अच्छी मंशा से किए गए किसी भी कार्य में सफलता मिलना निश्चित है। खुरई में यह अस्पताल आगे बढ़े, इसके लिए जरूरी है कि अधिकतम सुविधाएं उपलब्ध कराई जावें। इससे क्षेत्र की जनता और विशेषकर गरीब वर्ग को बड़ी राहत मिलेगी। यह अस्पताल स्वास्थ्य सेवा में और आगे बढ़े, इसके लिए हम सभी को कोशिश करना होगी। तब निश्चित ही आने वाले समय में यह अस्पताल जिले में अपना नाम रोशन करेगा। उन्होंने कहा कि अस्पतालों का कितना महत्व है, इसे हम सबने कोरोना संक्रमण काल में देखा है।

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि वे जैन युवा स्वास्थ्य सेवा परमार्थ अस्पताल को आज ही एक एम्बूलेंस दे रहे हैं। गौशाला में आप जैसा कहेंगे, शेड निर्माण कराया जाएगा। इसके अलावा जो भी कार्य बताएंगे, उन्हें पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने जैन मुनियों और माताजी को प्रणाम करते हुए कहा कि वे खुरई क्षेत्र में चातुर्मास करें इससे क्षेत्र की भूमि पवित्र होगी।