मानसिक रूप से विक्षित व्यक्ति ने खंडित की मूर्ति , CCTV में हुआ कैद

Scn news india

आशुतोष त्रिवेदी भैसदेही ब्यूरो (scn news india)

भैसदेही के धामनगांव में रेणुका माता मंदिर प्राचीन समय से है जहां पर तीनों महाशक्तिया एक साथ विराजमान हैं । मां रेणुका , दुर्गा , मां अंबे ,

आप को बता दें कि गुरूवार शाम 7 बजे शैलेन्द्र मोहरे आरती करने मंदिर गया तो उसने माता की खंडीत मुर्ति देख गांव वालों को सुचना दी ग्रामीणों को सुचना मिलते ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और माहौल तनावपूर्ण आक्रोशित हो गया तो वहीं भैंसदेही पुलिस को सूचना लगते ही एस. आई. बसंत कुमार आहाके जी द्वारा  पुरे पुलिस दल बल के साथ आकर मोर्चा संभाला और मंदिर में लगे cctv फुटेज देखने पर पता चला कि  6.30 बजे एक मानसिक रूप से विक्षित व्यक्ति द्वारा मां अंब्बे की मुर्ति खंडीत कर दी गई है । मामले को लेकर भैसदेही पुलीस द्वारा इसकी जाँच की जा रही है।

बता दें कि माता की मूर्ति खंडित होना यह दुसरी घटना है इससे पहले सन् 1982 के लगभग भी असामाजिक तत्वों द्वारा धन की लालच में माता की मूर्ति खंडित की गई थी और यह दुसरी बार भी माता को खंडित किया गया यह चमत्कारी स्थल होने से लोगों में आक्रोश देखने में मिल रहा है।

( एससीएन न्यूज इंडिया के पास घटना से सम्बंधित सभी CCTV फुटेज उपलब्ध है , किन्तु सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाईन का पालन करने के परिपेक्ष में उसे प्रसारित नहीं किया जा सकता – ऐसा करना धार्मिक उन्माद फैलाने की श्रेणी में आता है जो किसी की भावना को आहात करने जैसा कृत्य है। – संपादक )

Leave a Reply

Your email address will not be published.