अपडेट न्यूज आमला-गोलीकांड ट्रिपल मर्डर मामले में गिरफ्तार राजेश हारोडे को क्लीन चिट……?

Scn news india

आमला से दिलीप पाल की रिपोर्ट 

आमला – गोलीकांड ट्रिपल मर्डर मामले में हर पल नया मोड़ आ रहा है सनसनी खेज घटना में हमलावर आशिक जो एक तरफा दीवानगी  पागल हो कर खुद की जान के साथ तीन लोगों को मौत की नींद में सुला दिया वही घटना से पहले जारी किये वीडियों में चौथे को भी फॅसा गया। और पुलिस ने वीडियो के आधार पर राकेश हारोडे को हिरासत  ले लिया।सूत्रों के मुताबिक  पूछताछ में युवक का नाम साजिश  के तहत लेना आमने आ रहा है  । जानकारी अनुसार राकेश के बताया है की बरखा से विगत चार साल से दोस्ती थी । जिस पर भानु को ऐतराज था।  भानु ने कई बार उसे बरखा से दूर रहने  के लिए धमकाया भी था। उसने उसे फ़साने के लिए साजिशन जबरन वीडियो में उसका नाम लिया है। पेशे से ट्रक चालक  भानु हैदराबाद , नागपुर , इंदौर जाया करता था। जहाँ से कट्टे लाया हो।  अभी जांच जारी है।  सवाल अभी भी बाकी है की आखिर पिस्टल आई कहाँ से ……?

विधायक भी पंहुचे थे थाने –

आमला नगर में हुए हृदय विदारक गोली कांड की घटना की जानकारी लगने पर आमला सारणी विधायक डा योगेश पंडाग्रे  ने घटना की कड़ी निन्दा की एवं घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार के परिजनों से भेट कर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की , वहीँ आमला थाने में पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की एवं घटना की जानकारी ली एवं जांच कर अवैध गतिविधियों में लिप्त दोषियों पर कड़ी कारवाही की जाने के लिए कहा, उन्होंने कहा दुःखद घटना है।  इस दुख की घड़ी में हम पीड़ित परिवार जनों के साथ है।

क्या है पूरा मामला 

मध्य प्रदेश के बैतूल में बॉयफ्रेंड ने अपनी पगर्लफ्रैंड के साथ उसके मामा के लड़के और पड़ोसी को गोली मार कर हत्या कर दी खुद को भी गोली मार ली । घटना में चारों की मौत हो गई इस सनसनीखेज घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। घटना को अंजाम देने के पहले प्रेमी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था इस वीडियो में उसने अपने परिवार वालों से माफी और यह भी कहा कि मेरे साथ जुड़े लोगों को तंग ना किया जाए । घटना के बाद बैतूल एसपी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी । बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रैंड से शादी करना चाहता था ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में भानु ठाकुर नाम का यह व्यक्ति बोल रहा है कि वह 7 साल से साथ में थे मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है मेरे साथ जुड़े लोगों को तंग ना किया जाए दो बंदूक खरीदी हैं भैया भाभी माफ कर देना भैया आप मां के साथ रहना एक झूठ के कारण बर्बाद हुआ हूं बरखा ने झूठ बोला था ।

दरअसल बैतूल के आमला इलाके के बोडखी में रहने बाली इस शख्स भानु ठाकुर की आमला के भवानी नगर में रहने वाली बरखा सोनी से पिछले 7 सालों से दोस्ती थी इस दोस्ती को लेकर बरखा के परिवार वाले विरोध में थे और हमेशा नाराजगी जताते रहते थे । इसी को लेकर भानु ठाकुर और बरखा के बीच कुछ दिनों से विवाद शुरू हो गया था भानु और बरखा की दोस्ती को लेकर नाराज परिजनों ने फरवरी माह में भानु ठाकुर के खिलाफ आमला थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने भानु ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की थी ।

शनिवार की दोपहर भानु पिस्टल लेकर भवानी नगर बरखा के घर पहुंचा और उसने बरखा सोनी और उसके मामा का लड़का लोकेश सोनी को गोली मार दी इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला लकी पाल भी वहां पहुंचा तो भानु ने लकी को भी गोली मार दी लकी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई तीनों को गोली मारने के बाद भानु ने खुद को भी गोली मार ली और चारों की मौत हो गई ।

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद और अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए तीनों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस घटना की जांच कर रही है पुलिस का कहना है कि घटना का प्रमुख कारण भानु ठाकुर और बरखा सोनी के बीच किसी बात को लेकर जो विवाद था । जिस व्यक्ति से भानू ने देशी कट्टा खरीदे थे उसकी भी तलाश शुरू कर दी गई है ।