बीएमएस ने की नगर पालिका के दैवेभो कर्मियों को विनियमित करने की मांग, विधायक को सौपा ज्ञापन

Scn news india

पीयूष डेनियल 

नगर पालिका मजदूर संघ ने सौंपा विधायक के नाम ज्ञापन विधायक प्रतिनिधि रंजीत सिंह को सौंपा, निकाय के 2007 के बाद भर्ती कर्मचारियों को विनियमित करने और समयमान-वेतनमान देने की भी मांग।

सारनी। नगर पालिका नगर पंचायत मज़दूर संघ (बीएमएस) ने शनिवार को कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर विधायक प्रतिनिधि श्री रंजीत सिंह से मुलाकात की। आमला-सारनी विधायक डॉ. योगेश पंडागरे के नाम ज्ञापन सौंपा। नगर पालिका में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को विनियमित करने, नियमित कर्मियों को समयमान, वेतनमान देने सहित अन्य मांगों को लेकर उनसे चर्चा कर जल्द निराकरण की मांग की।


नगर पालिका, नगर पंचायत मजदूर संघ (बीएमएस) के जिला अध्यक्ष श्री केके भावसार और जिला महामंत्री श्री हरिओम कुशवाहा ने बताया कि शनिवार को विधायक प्रतिनिधि श्री रंजीत सिंह से चर्चा की गई। उन्होंने बताया जिले भर के नगरीय निकायों में कार्यरत नियमित कर्मचारियों समयमान-वेतनमान नही दिया गया। नगर पालिका में वर्ष 2007 से कार्यरत कर्मचारियों को विनियमित नहीं किया गया। श्री भावसार ने बताया कि जिले भर के निकायों में कार्यरत विनियमित कर्मचारियों को नियमित भी नहीं किया गया। जबकि उन्हें चतुर्थ श्रेणी अथवा आवश्यक अनुसार नियमित किया जाना चाहिए।

उन्होंने वेतनवृद्धि दिलाने और बकाया डीए देने की मांग की। जिलाध्यक्ष श्री भावसार ने बताया विधायक प्रतिनिधि श्री सिंह ने निकाय कर्मचारियों के सभी मुद्दों को लेकर जल्द ही विधायक से चर्चा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि नगर पालिका नगर पंचायत मजदूर संघ (बीएमएस) के एक प्रितिनिधि मंडल की एक बैठक भी जल्द विधायक डॉ. योगेश पंडागरे के साथ रखी जायेगी। जिसमे कर्मचारियों की समस्याओं के मुद्दों को रखा जाएगा। एक दिन पहले शुक्रवार को बीएमएस ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सीएमओ श्री सीके मेश्राम को सौप था। ज्ञापन सौपते समय मुख्य रूप से सुखदेव बोरपी, हरदेव इवने, जीवन लाल बोहित, संदीप डोंगरे, साहेबराव मकोड़े, गुरुदयाल हथिया, लक्ष्मण पंडागरे, बन्टू डेहरिया, संतोष धोटे और बबलू मोहबे के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे।