बीएमएस ने की निकाय के कर्मचारियों को नियमित करने की मांग, सीएमओ को दिया ज्ञापन

Scn news india

पीयूष डेनियल 

नगर पालिका मजदूर संघ ने सौंपा विधायक के नाम ज्ञापन, निकाय के 2007 के बाद भर्ती कर्मचारियों को विनियमित करने और समयमान-वेतनमान देने की भी मांग।

सारनी। नगर पालिका में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को विनियमित करने, नियमित कर्मियों को समयमान, वेतनमान देने सहित अन्य मांगों को लेकर नगर पालिका, नगर पंचायत मज़दूर संघ (बीएमएस) ने कलेक्टर के नाम मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री सीके मेश्राम को ज्ञापन सौप।
नगर पालिका, नगर पंचायत मजदूर संघ (बीएमएस) के जिला अध्यक्ष श्री केके भावसार और जिला महामंत्री श्री हरिओम कुशवाहा ने बताया कि नगर पालिका में वर्ष 2007 से कार्यरत कर्मचारियों को विनियमित नहीं किया गया।

वहीं नियमित कर्मचारियों को समयमान वेतनमान का लाभ भी नहीं दिया गया। जबकि शासन स्तर पर इसके लिए आदेश हो चुके हैं। श्री भावसार ने बताया कि जिले भर के निकायों में कर्मचारियों की यही समस्या है। कलेक्टर के नाम ज्ञापन सीएमओ श्री सीके मेश्राम को उन्होंने इन मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। श्री भावसार व श्री कुशवाहा ने बताया ज्ञापन में विनियमित कर्मचारियों को नियमित किये जाने की मांग भी की गई है। जल्द ही निराकरण नहीं होता तो जिले भर के निकायो में इसके लिए प्रदर्शन किया जाएगा। श्री भावसार ने बताया कि अमला-सारनी विधायक श्री योगेश पंडागरे के नाम ज्ञापन शनिवार को विधायक प्रतिनिधि श्री रंजीत सिंह को सौप जाएगा। इस अवसर पर संदीप डोंगरे, सतपाल सोनी, रामकरण पथरोड, रंजीत डोंगरे, निराकार सागर, सुखदेव भोरपी, श्याम सोनी, हितेश शायक , लक्ष्मण पन्डग्रे, शशिकला पवार, शिवानी दास, मालती सागर, सुब्रकेशी सिंदूर, कामदेव सोनी , वीरेंद्र डेहरिया, अनुराग सहगल,अशोक सोनी, आदि अन्य कमर्चारीयो ने ज्ञापन सौपा।