झल्लार बस स्टैंड पर पकड़ी गौ:वंश से भरी गाड़ी

Scn news india

विपुल राठौर की रिपोर्ट

देर रात ग्राम झल्लार में हिंदू सेना ने गौवंश से भरी गाड़ी पकड़ने में सफलता प्राप्त की। विभाग उपाध्यक्ष राजा   बारस्कर ने बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं को सुचना मिली की ग्राम सराड से गोवंश को भर कर महाराष्ट्र कत्लखाने ले जा रहे हैं तभी संगठन के कार्यकताओं के साथ घेराबंदी कर गोवंश की गाड़ी को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।

विभाग महामंत्री राजकुमार_शेमकर ने बताया कि राष्ट्रीय हिंदू सेना के विभाग उपाध्यक्ष राजा बारस्कर, विभाग उपाध्यक्ष नितेश जी बड़ोदे, एवं अन्य कार्यकर्ता केरपानी मंदिर पर गोवंश की गाड़ी की ताजगी कर रहे थे। केरपानी मंदिर पर गोवंश की गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन गोवंश तस्कर वहां  से चमका देकर फरार हो गए फिर झलार बस स्टैंड पर संगठन के कार्य करता रोहित साहू , लक्ष्मण गावंडे , द्वारा झलार बस स्टैंड पर अपने निजी वहानो को अडा कर गोवंश की गाड़ी को पकड़ी गई।
विभाग उपाध्यक्ष नितेश  बडोदे ने बताया कि गाड़ी क्रमांक #Mp48CA1399 मे 8 नग ठूंस ठूंस कर हाथ पैरों को बांधकर गोवंश को गाड़ी में भरा हुआ था गोवंश को पूर्णा गौशाला केसुपुर्द  किया है । वही गाड़ी झल्लार थाने ने  कब्जे में लिया है । किन्तु  ड्राइवर फरार गाड़ी छोड़ फरार हो गया ।
गौवंश को बचाने में झल्लार संगठन के रोहित साहू, पंकज महाले, अमन उघड़े व  अन्य साथियों का योगदान रहा है ।