थाने से बाइक से नोटिस तामील करने निकला आरक्षक की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत

Scn news india

मनोहर
पुलिस विभाग में दौड़ी शौक की लहर

भिण्ड। ऊमरी थाने में पदस्थ्य आरक्षक जब ड्यूटी के दौरान एक नोटिस को तामील करने के लिए थाने से अपनी बाइक से निकला तो महज थाने से कूछ दूरी पर ही सडक़ हादसे में उसकी मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार मृतक आरक्षक 759 जितेन्द्र सिंह तोमर पुत्र बाघ सिंह तोमर पुलिस विभाग में 4 मई 2013 को भर्ती हुआ था, जो होशंगाबाद से लेकर भिण्ड तक के सफर में कई बड़ी बारदातों के खुलासे में अपना योगदान दिया, लेकिन वर्तमान में भिण्ड के ऊमरी थाने में अपनी सेवाऐं दे रहा था, तभी ड्यूटी के दौरान एक नोटिस को तामील करने के लिए थाने से निकला तभी महज तीन किलोमीटर की दूरी पर रामगढ़ मोड़ किटी के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, और घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आरक्षक के शव को पीएम हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया है, जहाँ खबर लिखे जाने तक पीएम जारी है, और इधर पुलिस उस वाहन की तलाशी के लिए सीसीटीव्ही कैमरे से लेकर छानबीन करने में जुटी हुई है।
पुलिस विभाग में दौड़ी शोक की लहर
आरक्षक जितेन्द्र सिंह तोमर की मौत की खबर जैसे ही पुलिस विभाग को लगी तो चारों तरफ शौक की लहर दौड़ गई, और हर कोई आरक्षक की दर्दनाक मौत पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।