गायत्री परिवार के कार्यक्रम में सारणी प्रवास पर आए सांसद दुर्गादास उइके का भाजपा कार्यकर्ताओं ने शोभापुर सुपर मार्केट में किया स्वागत

Scn news india

पीयूष डेनियल 
सारणी। बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय यशस्वी सांसद दुर्गादास उइके गायत्री परिवार के गायत्री प्रज्ञा पीठ प्रवास कार्यक्रम के तरह सारणी पहुंचे जहां शोभापुर कॉलोनी के सुपर मार्केट में पूर्व जिला मंत्री रंजीत सिंह,नपा सारणी में सांसद प्रतिनिधि दशरथ सिंह जाट,नपा उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुधा चंद्रा, वरिष्ठ भाजपा नेता जगन्नाथ डेहरिया, मंडल महामंत्री प्रकाश शिवहरे के संयुक्त नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। सांसद दुर्गादास उइके के साथ में पधारे बैतूल जिले के गायत्री परिवार के संयोजक कैलाश वर्मा,संभाग संयोजक दीपचंद मालवीय, का भी फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया।


सांसद दुर्गादास उइके जी ने सारणी मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्वागत से अभीभूत होकर कहाँ की सारणी के कार्यकर्ताओं की ऊर्जा सदैव प्रेरणादायक रहती है सारणी के कार्यकर्ता हमेशा सक्रिय और संगठन कार्य के लिए तत्पर रहते जो पूरे जिले के कार्यकरताओ के लिए प्रेयणा दायक है । तत्पश्चात उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सांसद दुर्गादास उइके जी शोभापुर के शक्ति नगर में स्थित गायत्री प्रज्ञा पीठ पहुचे वहां गायत्री शक्तिपीठ में सभी स्वयं सेवकों ने माननीय सांसद जी का तिलक लगाकर स्वागत वंदन अभिनंदन किया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम पाटनकर जी ने सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत उद्बोधन प्रस्तुत किया तत्पश्चात संभाग प्रमुख गायत्री परिवार दीपचंद मालवीय जी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि यह एक विशाल परिवार है इसमें हम सभी भाई-बहन हैं हम सभी को एक साथ मिलकर धर्म जागरण की ओर कदम बढ़ाते हुए विश्व गुरु बनाने की ओर भारत को अग्रेषित करना है।

माननीय कैलाश वर्मा जी ने सभी का धन्यवाद प्रेसीत किया। सांसद महोदय का यह प्रवास कार्यक्रम सिर्फ संपर्क संवाद के शिष्टाचार भेंट हेतू प्रायोजित है मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे बैतूल के लोकप्रिय सांसद दुर्गादास उईके जी ने सभी भाई बहनों एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे कहा कि यह मात्र एक मिलन उद्देश्य का दौरा है मेरे परिवार के भाई बहनों से लगातार में 2 वर्ष में मिल नहीं पा रहा था इसलिए आज सारणी सहित आठ गायत्री पीठों में मैंने अपने परिवार के लोगों से मिलने हेतु इच्छा व्यक्त की और जिला प्रमुख कैलाश वर्मा जी ने आज का यह कार्यक्रम तय किया आज के इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी भाई बहनों से कहाँ की यदि हम पिछला कुछ समय देखें तो कोरोना जैसी भीषण महामारी ने हम सभी के अपनों को काल ने अपने गाल में ले लिया हम सभी कहीं ना कहीं अपने किसी को खोया है मैंने भी इसी दौरान अपने माता पिता का शोक झेला है बहुत से कारण थे हम मिल नहीं पा रहे थे मेरा यह परिवार है राजनीति का पद आएगा जाएगा लेकिन परिवार रहना चाहिए परिवार में स्नेह रहना चाहिए और यही स्नेह हम सभी के बीच समाज में भी रहना चाहिए आज मैं आपके बीच आप लोगों से ही मिलने आया हूं कई बार व्यस्तता के कारण मैं नहीं आ पाता हूं तो आप लोग कदाचित यह न समझना कि मैं आपसे दूर हो गया हूं मैंने सामाजिक व्यवस्था में यह तय किया है कि हर सामाजिक संगठन हर सांस्कृतिक संगठन हर धार्मिक संगठन हर अनुषांगिक संगठन से दो व्यक्ति ऐसे मांग रहा हूं जिनके माध्यम से मैं समाज में विभिन्न धार्मिक संस्थाओं में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं में अनुषांगिक संगठनों के समस्याओं का निराकरण कर पाऊं क्षेत्र बहुत बड़ा है इसलिए इस तरह के कार्यक्रमों की रचना से समय-समय पर मैं आपके बीच में अवश्य आऊंगा और आपने मुझ पर विश्वास जताया है मुझे इतना स्नेह दिया है यह मेरे ऊपर कर्ज है इस कर्ज को मैं आवश्यक रूप से चुकाने का प्रयास करूंगा यह मेरा आप से वादा है।

इस अवसर पर पूर्व जिला मंत्री रंजीत सिंह जी ने भी सभी लोगों से पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अपनी छोटी बड़ी समस्याएं साझा करने का कहा साथ ही रंजीत सिंह एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष सुधा चंद्रा ने समस्त गायत्री पीठ में उपस्थित अतिथि सहित गायत्री परिवार के सदस्यों से भारतीय जनता पार्टी के प्रति इतना स्नेह दिखाना और सभी को गले से लगाकर प्यार करना समय-समय पर उनको बुलाकर सम्मान करना इन सभी कार्यों के लिए पूरी पार्टी की तरफ से हृदय की अंतिम गहराइयों के साथ आभार व्यक्त किया। अंत में पाटनकर जी ने सभी कार्यकर्ताओं का गायत्री परिवार के सदस्यों एवं आगंतुक अतिथियों का और गणमान्य नागरिकों का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा की। वहीं अपने लोकप्रिय सांसद दुर्गादास उइके को अपने बिच पा कर गायत्री परिवार के सभी सदस्यो में खुशी और अपनत्व की भावना से ओतप्रोत थे।


इस अवसर पर गायत्री परिवार के भाई बहनो के साथ पार्षद जगदीश पवार, अशोक बारगें, प्रवीण सूर्यवंशी, अजय साकरें, भाजपा मंडल महामंत्री किशोर बरदे,समीर मसीद, सुभाष डोगरे, मदन चौद्धरी, योगेश बर्डे, प्रकाश डेहरीया, बाबी हैदर, कमलेश ठाकरे, देवेन्द्र सोनी, शंकर मंडल, डॉक्टर देव राय सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे ।