प्रशासकीय कार्य सुविधा की दृष्टि से निगमायुक्त ने 17 अधिकारी कर्मचारियों को आबंटित किये नवीन दायित्व

Scn news india

संवादाता सुनील यादव कटनी
कटनी – प्रशासकीय कार्य सुविधा की दृष्टि से निगमायुक्त सत्येन्द्र सिंह धाकरे नें नगर निगम कटनी में कार्यरत 17 अधिकारियों कर्मचारियों को नवीन दायित्वों का आबंटन किया जाकर विभागाध्यक्ष के संपूर्ण अधीक्षण एवं नियंत्रण के अधीन नियमानुसार कार्य संपादन हेतु निर्देशित किया है।

जारी आदेशानुसार अनिल शर्मा सहा.ग्रेड -2 को नगर निगम जोन क्रमांक 02 खिरहनी कार्यालय में जोन प्रभारी के निर्देशन में सौपें गए दायित्वों का निर्वहन, विजय शर्मा सहा.ग्रेड-2 को वर्तमान दायित्वों से मुक्त किया जाकर संपदा शाखा में पूर्ववत् लिपिकीय दायित्वों का निर्वहन, आशीष बिलैया सहायक ग्रेड-3 को कार्यपालन यंत्री सहायक यंत्री, उपयंत्री, विद्युत के निर्देशन मे विद्युत शाखा से संबंधित कार्यो का निर्वहन तथा विद्युत गेंग को रवाना करना,आवश्यक विद्युत सामग्री की व्यवस्था करना एवं सडक प्रकाश व्यवस्था से संबंधित कार्यवाहियों का निष्पादन करना, नवल किशोर गुमास्ता समयपाल को लोक निर्माण विभाग के दायित्वों से मुक्त होकर सामान्य प्रशासन विभाग में आवक शाखा में डाक प्राप्त करनें का दायित्व प्रदान किया गया है।
नीलम झा सहायक राजस्व निरीक्षक को लोक निर्माण शाखा में वार्ड क्रमांक 1 से 11 तक समस्त निर्माण कार्य, मुख्यमंत्री अधोसंरचा विकास योजना के लिपिकीय कार्य तथा लो0नि0वि के वेतन पत्रक तैयार करना,सामान्य प्रशासन विभाग में कार्यालय अघीक्षक के निर्देशन में लिपिकीय दायित्वों का निर्वहन, कृष्ण कुमार पाण्डेय सहा.रा.नि. को प्रभारी अधिकारी राजस्व के निर्देशन में राजस्व/संपत्तिकर शाखा में सौपें गए दायित्वों को निर्वहन, महेश खरे सहा.रा.नि. को वर्तमान दायित्वों के साथ – साथ प्रभारी अधिकारी राजस्व के निर्देशन में राजस्व एवं संपत्तिकर शाखा में सौपें गए दायित्वों का निर्वहन, सुशील सोनी सहा.रा.नि. को विद्युत विभाग से दायित्वों से मुक्त करते हुए राजस्व विभाग/संपत्तिकर में प्रभारी अधिकारी राजस्व के निर्देशन में सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन करनें सहित 4 भृत्यों एवं 5 फिक्स वेतन कर्मचारियों को भी नवीन दायित्वों का आबंटन किया जाकर आबंटित विभाग में तत्काल उपस्थित होकर पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत करनें के निर्देश प्रदान किये है।।