नेमावर घटना के आरोपियों की संपत्ति पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Scn news india

मनोहर

नेमावर हत्याकांड के मुख्य आरोपियों की संपत्ति पर जिला प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया। देवास जिला प्रशासन ने आज यह कार्रवाई की। इस कार्रवाई में हत्याकांड के आरोपियों सुरेन्द्र सिंह चौहान और विवेक तिवारी के ठिकानों एवं प्रतिष्ठानों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें गिरा दिया गया। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को वीभत्स बताते हुए अपराधियों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

कलेक्टर श्री चंद्रमौलि शुक्ला ने कहा कि शासन द्वारा पीड़ित परिवारों को 41 लाख 25 हजार की सहायता राशि स्वीकृत की गई है। पीड़ित परिवारों के लिए स्वीकृत राशि उनके खातों में सीधे अंतरित की जाएगी। अपराधियों के विरूद्ध फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई की जाएगी। घटना के मुख्य आरोपी सुरेन्द्र सिंह चौहान पिता लक्ष्मण सिंह चौहान वार्ड नंबर 10 रेत नाका नेमावर की 4 हजार 500 स्क्वायर फीट क्षेत्र में फैली 3 दुकान और दुकान के पीछे बने मकान को तोड़ा गया है। इसी के साथ अन्य आरोपी विवेक तिवारी पिता कमल किशोर लक्ष्मीनारायण तिवारी के वार्ड नंबर 14 में 2 हजार स्क्वेयर फीट में बने मकान को भी तोड़ दिया गया है।

कलेक्टर श्री शुक्ला ने बताया कि प्रकरण में अपराधियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों की और भी दूसरी अवैध संपत्ति और अवैध निर्माण को चिन्हित किया जा रहा है।