भाजपा कार्यकर्ताओं ने मन की बात कार्यक्रम को प्रत्येक बूथ पर सुना

Scn news india

दिलीप पाल 

आमला। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 78 वीं बार देश की जनता से मन की बात रेडियो, टेलीविज़न एवं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से की। प्रत्येक बूथ स्तर पर कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था कार्यकर्ताओं द्वारा की गई थी, जिसे भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों ने बड़े उत्साह के साथ सुना।
मन की बात कार्यक्रम के जिला प्रभारी नरेंद्र गढ़ेकर ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा हमारे बैतूल जिले के भीमपुर ब्लॉक में डुलारिया गांव के ग्रामीण राजेश हिरावे और किशोरलाल धुर्वे से चर्चा की।
प्रधानमंत्री ने ग्रामीणों से टीकाकरण की जानकारी ली, ग्रामीणों ने बताया कि सोशल मीडिया व्हाट्सअप के माध्यम से भ्रामक जानकारी मिलने के कारण ग्रामीण टीका लगवाने से डर रहें है। इसपर प्रधानमंत्री द्वारा उनके भ्रम को दूर कर अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की समझाइश दी, और उनसे कहा कि वे स्वयं भी टीका लगवाए और अपने ग्रामवासियों को प्रेरित करें तब ही हम कोरोना को देश से भगाने में कामयाब हो पाएंगे। ग्रामीणों ने कहा कि अब वे सबसे पहले टीका लगवाएंगे और अपने ग्रामवासियों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे।
इसके साथ ही मोदी द्वारा कार्यक्रम में खेतों में जल संरक्षित करने, पौधे लगाने एवं पर्यावरण को संरक्षित करने के प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर जिला कार्यक्रम प्रभारी नरेंद्र गढ़ेकर, मंडल कार्यक्रम प्रभारी प्रदीप ठाकुर, सह प्रभारी लक्ष्मण चौकीकर, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक नागले, भोला वर्मा, हरी यादव,संजय जैन,राजेश पंडोले, शिवपाल उबनारे, राकेश धामोडे, गोपाल खतारे, नितिन खातरकर, गोपेन्द्र सिंह, संदीप देवडे, पंकज ढोलेकर, शिव साहू, विशाल नरवरे, आदि उपस्थित थे।