सांसद श्री उइके ने हाईवे ओर निर्माणाधीन सड़क तथा पूल पुलिया का किया निरीक्षण

Scn news india

संदीप पाटनकर  

शाहपुर -बैतूल हरदा हरसूद संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री दुर्गादास उइके जी ने शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 69की जिले की सीमा की निर्माणाधीन सड़क तथा पुल पुलियाओं का सघन निरीक्षण कर अधिकारियो को दिशा निर्देश ज्ञापित किए।।
श्री उइके ने शनिवार को NHAI के अधिकारियो तथा निर्माण कर्ता एजेंसी के अधिकारियो के साथ जिले की सीमा धार से राष्ट्रीय राजमार्ग 69पर बनने वाली पूल पुलियाओं का निरीक्षण कर कार्य मे हो रही देरी के लिए नाराजगी व्यक्त की।

उन्होंने विभागीय अधिकारियो और निर्माणकर्ता एजेंसी जल्द से जल्द समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।
सांसद श्री उइके ने कहा कि अगर विभागीय अधिकारियो को किसी भी तरह की समस्या आती है तो वह उन्हें अवगत कराए।
यदि केंद्रीय राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी जी से भी इस विषय मे चर्चा करनी पड़ेगी तो वह करेंगे।।
NHAI के अधिकारियो द्वारा सांसद जी को आश्वश्त किया गया कि 28 जून तक सुखी नदी की पुलिया कार्य को पूर्ण कर रोड चालू कर दिया जाएगा।।वही शाहपुर विश्राम गृह में शाहपुर मंडल अध्यक्ष मनीष कुमरे ने शाहपुर नेशनल हाइवे फोरलेन से पाहवाड़ी मूढा मार्ग के लिए अंडर ब्रिज की व शाहपुर माचना नदी के दोनों किनारों पर हो रहे तेजी से कटाव को रोकने के लिए पिचिंग की मांग और पतोवापुरा की ओर सीढ़ी घाट की मांग के संबंध में पत्र सौपा।
इस अवसर पर सांसद श्री दुर्गादास उइके जी के साथ अशोक नायक,रिंकू सिरोटिया,सुधीर नायक,सोनू सरदार
,मोहीत अग्रवाल,मंडल अध्यक्ष मनीष कुमरे,मंडल महामंत्री शाहपुर शत्रुजीत शुक्ला,अमित महतो,उमेश अविनाश पाटील,अनिल जैन,ओमप्रकाश गुप्ता,संतोष सोनी,सुरेंद्र राठौर,मनीष त्रिवेदी,
तथा NHAI से सम्बंधित अधिकारी एवं अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।।