साढ़े सात लाख की शराब जब्त, बड़वारा पुलिस ने की कार्रवाई, शहडोल से लाई गई थी शराब

Scn news india

संवादाता सुनील यादव कटनी

शहडोल से शराब की तस्करी कर कटनी ला रहे एक पिकअप वाहन चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिकअप वाहन में लगभग 165 पेटी शराब रखी हुई थी जिसकी अनुमानित कीमत करीब साढ़े सात लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने पिकअप वाहन भी जब्त कर लिया है। शराब शहडोल के किस दुकान से आई है और कटनी में किसे दी जानी थी इन बिंदुओं की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि शराब के अवैध परिवहन, विक्रय को रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। 16 जून की रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन में उमरिया की ओर से कटनी के लिए शराब भेजी गई हैं। जिसके बाद पुलिस टीम ने बस स्टैंड में घेराबंदी की। पुलिस टीम ने विलायत कला में मुखबिर द्वारा बताए गई पिकअप को आते देखा। जिसके बाद पिकअप को रोककर उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान उसके अंदर से काफी मात्रा में शराब रखी हुई मिली।
पुलिस अधीक्षक  ने बताया कि करीब 165 पेटी शराब जब्त की गई। जिसकी कीमत लगभग साढ़े सात लाख रुपए है। आरोपी को पकड़ने में बड़वारा थाना प्रभारी एसआई रोहित डोंगरे, एसआई एलपी विश्वकर्मा, एएसआई अवध भूषण दुबे, एएसआई रवि शुक्ला, प्रधान आरक्षक रघुवीर सिंह, आरक्षक संतोष कुमार, जयंत कोरी, आशीष और अभय यादव शामिल थे। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।