अज्ञात लुटेरों की सुचना देने वाले को 20 हज़ार रुपये के ईनाम

Scn news india

हर्षिता वंत्रप 

भोपाल में आज सुबह  थाना कोहेफिजा क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों द्वारा महिला व युवती के गले से चैन लूट की दो  वारदातों  को अंजाम दिया । जिनकी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है। वहीँ उक्त आरोपियों की सूचना देने वाले व्यक्ति को डीआईजी शहर श्री इरशाद वली द्वारा 20 हज़ार रुपये के ईनाम देने की घोषणा  की  है। कृपया लुटरों के सम्बंध में कोई जानकारी मिलती है तो निम्न नम्बरों पर सूचित करने का कष्ट करें।

पुलिस कंट्रोल रूम, भोपाल- 0755-2677406, 2555922
मोबाइल नम्बर 9479990454  एवं थाना क्राइम ब्रांच- 07552443212

राजधानी अनलॉक होते ही बड़ी लूट की वारदातें
30 मिनट के अंदर शातिर बदमाशो ने की लूट की दो वारदाते
आरोपियो को पकड़ने 3 टीमें गठित
डीआईजी ने किया 20 हजार का इनाम घोषित किया

क्या  है पूरा मामला 

राजधानी के अनलॉक होते ही बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है। लॉकडाउन खुलते ही बदमाशों लूट की वारदात को ने अंजाम दिया है। कोहेफिजा में सुबह बाइक सवार बदमाशों ने 30 मिनट में दो चेन स्नैचिंग की वारदात की। इसमें पहले एक 70 वर्षीय महिला और फिर 21 वर्षीय लड़की को निशाना बनाया। वारदात के बाद दोनों स्कूटी सवार बदमाश मौके फरार हो गए। इस मामले में भोपाल डीआईजी ने आरोपियों पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।पुराने शहर के कोहेफिजा इलाके में लूट की दो वारदाते सामने आई है।30 मिनट के अंदर शातिर बदमाशो ने लूट की दो वारदातों को अंजाम दे दिया।पहले एक 70 वर्षीय महिला और फिर 21 वर्षीय लड़की को बदमाशो ने निशाना बनाया। पुलिस के मुताबिक 70 वर्षीय मधु जैन मंगलवार सुबह टहलने के लिए निकली थीं। सुबह करीब 5.47 बजे वह सर्वोतम अस्पताल के पास पहुंची थीं। तभी पहले से पीछा कर बदमाशों ने उनके गले से चेन छीन कर फरार हो गए।इसके कुछ देर बाद ही कुछ ही दूरी पर इंद्रविहार कॉलोनी की 21 वर्षीय प्रियंका दूध लेने के लिए घर से निकली थी। वह मेयो कॉलेज के सामने पहुंची थी कि पीछे से आए बदमाशों ने उनके गले से चेन छीन कर फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
घटना के बाद डीआईजी ईरशाद वलि ने तीन अलग अलग टीम बना दी।एएसपी रामसनेही मिश्रा ने बतया की दोनो वारदात करने वाले आरोपियो का तरीका एक जैसा है।सीसीटीवी फोटेज़ में लग रहा है की वारदात को एक ही बदमाश ने अंजाम दिया है।
वहीं, महिला और लड़की के गले से चेन लूट की दोनों वारदात में शामिल आरोपियों की सूचना देने वाले व्यक्ति को डीआईजी शहर इरशाद वली ने 20 हजार रुपए के इनाम देने की घोषणा की है।