अजयगढ़ उपपंजीयक कार्यालय नियमित रूप से संचालित किए जाने युवा कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

Scn news india

मोहम्मद आज़ाद 

अजयगढ़ = अजयगढ़ तहसील कृषि प्रधान क्षेत्र है यहां के किसानों को जमीनों की खरीद फरोख्त करते हुए रजिस्ट्री करवाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, जिसको लेकर अजयगढ भारतीय युवा कांग्रेस ने कलेक्टर पन्ना के नाम अजयगढ तहसील में ज्ञापन दिया है जिसमे लिखा गया है कि अजयगढ़ उपपंजीयक कार्यालय होने के वावजूद
यहां के किसानों व जनमानस को रजिस्ट्री करवाने 32km दूर पन्ना जाना पड़ता है और जमीन खरीद फरोख्त के समय रकम लाने ले जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ।


और आने जाने में समय के साथ साथ पैसा भी अधिक बर्बाद होता है जिसको दृष्टिगत रखते हुए अजयगढ़ उप पजीयक कार्यालय में अधिकारियों और कर्मचारियों को नियुक्त कर रोजाना संचालित किया जाए जिससे किसानों और आम जनमानस को असुविधा और परेशानियों से बचाया जा सके।
अजयगढ़ उपपंजीयक कार्यालय पूर्व में नियमित रूप से संचालित था। जो कई सालो से बंद है जिस पर ताला जड़ा हुआ है।
किसानों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जल्द ही कार्यालय को नियमित रूप से खोला जाए।


अगर जल्द ही कार्यालय नही खोला जाता है तो यूथ कांग्रेस अजयगढ़ किसानों और आमजनमानस के साथ मिलकर आंदोलन करने को मजबूर होगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी।
ज्ञापन देने में मुख्य रूप से युवक कांग्रेस आई टी सेल जिलाध्यक्ष आकाश जाटव , स्टेट कोर्डिनेटर मिथलेश यादव,प्रबल नारायण चतुर्वेदी पूर्व पार्षद, रामेश्वर यादव पूर्व सरपंच, अजीम अहमद मुन्ना, साजिद खान , अनीता शाक्य , विष्णु त्रिपाठी और काफी किसान मौजूद रहे।