स्वास्थ सेवाओं पर करोड़ो रूपये खर्च करते है, श्रीमंत सिंधिया के खिलाफ षड्यंत्र बर्दाश्त नहीं होगा – सत्येन्द्र शर्मा

Scn news india


मनोहर
ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के नेता सत्येन्द्र शर्मा ने कहा है कि राज्यसभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के खिलाफ षडयंत्र बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कांग्रेस के नेता सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए एवं कमलनाथ दिग्विजयसिंह के सामने अपने नंबर बढ़ाने के लिए आये दिन श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के खिलाफ कुछ न कुछ करते रहते है।

भाजपा नेता सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि कोरोना काल मे जब प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ था तब जननायक श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने प्रदेश के हजारों लोगों की जान बचाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया मध्यप्रदेश में जब ऑक्सीजन की भारी किल्लत थी सब ऑक्सीजन सुचारू रूप से प्रदेश के अस्तपतालो को मिलती रहे यह बीड़ा उठाया मध्य प्रदेश के कोने-कोने में ऑक्सीजन की आपूर्ति व्यवस्था की यही नहीं कोरोना से संबंधित दवाइयां इंजेक्शन भी अस्पताल एवं मरीजो को उपलब्ध कराए गए।


श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के निर्देश पर मध्यप्रदेश में जगह जगह जिला स्तर पर आइसोलेशन सेंटर खुलवाए उसमें मरीजों को निःशुल्क इलाज के साथ-साथ निशुल्क भोजन निशुल्क दवाइयां की व्यवस्था की गयी जिसका लाभ प्रदेश की जनता को हुआ।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि मुझ जैसे हजारों लोगों के परिवार के सदस्यों जान की रक्षा के लिए श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने मदद की हॉस्पिटलों में भर्ती कराया इलाज की व्यवस्था करवाई गई एवं जरूरतमंद लोगों तक भोजन ले पैकेट एवं राशन भिजवाया गया।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि जब मैं चारों ओर से संकट में घिरा हुआ था मेरे ऊपर संकटों का पहाड़ टूट पड़ा जब मेरा पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया पूज्य माता जी एवं पिताजी का स्वास्थ्य चिंताजनक हो गया और ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरने लगा तब जननायक महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने पूज्य माता जी एवं पिताजी का इलाज कराया यह भुलाया नही जा सकता इसी प्रकार हजारों लोगों की मदद की यह भुलाया नहीं जा सकता।

समस्या आपकी संघर्ष हमारा के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग ही नहीं मध्य प्रदेश में विकास की धारा बहाने वाले श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने श्रीमंत माधवराव सिंधिया सेवा मिशन के तहत अभी हाल ही में एक करोड़ रुपए की 6 एंबुलेंस दान की है यह कोई पहला और अंतिम उदाहरण नहीं है कई वर्षों से लगातार निजी करोड़ों रुपए के इलाज का खर्च जनता की सेवा में करते आ रहे हैं यह कोई आसान कार्य नहीं है दूसरों की सेवा में करोड़ों रुपये खर्च करने के लिए बड़ा दिल चाहिए और ह्रदय में सेवा भाव होना चाहिए तभी व्यक्ति जननायक बनता है इसलिए प्रदेश की जनता श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया को जननायक एवं महाराज कहती है।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ऐसे महानायक के खिलाफ कांग्रेस एवं एन एस यू आई के द्वारा किया गया कृत्य निंदनीय है इसकी जितनी निन्दा की जाए वह कम है पूर्व में भी जिस प्रकार के पोस्टर लगाए गए वह निंदनीय है और कांग्रेस के इस अपराध के लिए जनता कभी माफी नहीं देगी कांग्रेस की सुई महाराज के इर्द गिर्द घूमती रहती है वह श्रीमंत सिंधिया के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते है और कमलनाथ दिग्विजयसिंह के सामने अपने नम्बर बढ़ाना चाहते है इससे ज्यादा कुछ नहीं।

कांग्रेस पार्टी के नेता मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं और रात में भी इनको सपनो में श्रीमंत सिंधिया दिखाई देते है और समय-समय पर इस प्रकार के कुकृत्य करते रहते हैं जिसको प्रदेश की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और इसका जनता ने उपचुनाव में मुंहतोड़ जवाब दिया है और आगे भी जनता जबाब देगी।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ऐसे कुकृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किये जायेंगे और कांग्रेस की ईंट से ईंट बजा देंगे जब हम सड़को पर कांग्रेस के नेताओं का विरोध करने उतरेंगे तो छिपने के लिए जगह भी नहीं मिलेगी।
सत्येन्द्र शर्मा ने प्रशासन से मांग की ऐसे लोगो के खिलाफ शीघ्र कड़ी कार्यवाही की जाए।