डोरेमोन की यही पुकार वैक्सीन लगवाओ मेरे यार

Scn news india
मनोहर
भोपाल -जिला-प्रशासन के सहयोग से शुकवार को सीएफआई चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा गांधी मार्केट और पिपलानी क्षेत्र में डोरेमोन के माध्यम से वैक्सीनेशन, 2 गज की दूरी बनाए रखने और मास्क पहनने के लिए जन-जागरूकता कार्यक्रम चलाया।
स्थानीय विधायक श्रीमती कृष्णा गौर ने डोरेमोन को मास्क लगाकर अभियान का शुभारंभ किया। डोरेमोन ने विधायक को गैजेट के रूप में मास्क और सैनिटाइजर देकर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया एवं सीएफआई के वॉलिंटियर्स द्वारा वैक्सीनेशन पर आधारित नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया जिसको विधायक ने सराहा।

डोरेमोन बच्चों का लाडला प्यारा पात्र है। विधायक ने इस अवसर पर कहा कि यदि आप अपने बच्चों से प्यार करते हैं तो वैक्सीन जरूर लगवाएं। विधायक एवं डोरेमोन के द्वारा गांधी मार्केट, पिपलानी, अवधपुरी चौराहे एवं पिपलानी पेट्रोल पंप पर सैनिटाइजर वितरित किए।

कार्यक्रम में एसडीएम श्री विनीत तिवारी, तहसीलदार श्री मनीष शर्मा, श्री मनोज श्रीवास्तव, महिला बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी श्री अखिलेश चतुर्वेदी, सीएफआई चैरिटेबल ट्रस्ट डिप्टी मैनेजर श्री राजेश खन्ना, नुक्कड़ नाटक में नीता यदुवंशी, शीतल शाह,  रुचि शाह,  हेमलता सोनी, सविता लोधी, खुशी गिरी, मनीषा शाह, शीतल विश्वकर्मा, वंदना यादव सहित अन्य वॉलेंटियर्स ने भाग लिया।