महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को रोजगार एवं स्वरोजगार हेतु दिया प्रशिक्षण

Scn news india

स्वामी सींग दमोह 

दमोह -महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को रोजगार एवं स्वरोजगार हेतु अनेकों विषयों पर प्रशिक्षण दिया दमोह,शासकीय पीजी कॉलेज में , स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन योजना अंतर्गत , रोजगार एवं स्वरोजगार हेतु प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है , जिसमे महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को रोजगार ,स्वरोजगार हेतु अनेको विषयो पर प्रशिक्षण दिया जा रहा है , प्रशिक्षण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ के पी अहिरवार के संरक्षण में एवं डॉ भी. के रोहित के संयोजन में सफलतापूर्वक संचालित हो रहा है ।
प्रशिक्षण जिले की निताइ ग्रुप की एक संस्था श्री गौर चेंतन्य समाजोत्थान समिति के माध्यम से संस्था संचालक अमोल पटेल एवं सी ई ओ उमर खैय्याम के द्वारा दिया जा रहा है ।रोजगार एवं स्वरोजगार हेतु अनेकों विषयों पर प्रशिक्षण दिया दमोह,शासकीय पीजी कॉलेज में , स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन योजना अंतर्गत , रोजगार एवं स्वरोजगार हेतु प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है , जिसमे महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को रोजगार ,स्वरोजगार हेतु अनेको विषयो पर प्रशिक्षण दिया जा रहा है , प्रशिक्षण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ के पी अहिरवार के संरक्षण में एवं डॉ भी. के रोहित के संयोजन में सफलतापूर्वक संचालित हो रहा है ।
प्रशिक्षण जिले की निताइ ग्रुप की एक संस्था श्री गौर चेंतन्य समाजोत्थान समिति के माध्यम से संस्था संचालक अमोल पटेल एवं सी ई ओ उमर खैय्याम के द्वारा दिया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.