पुलिस के हत्थे चढे बाइक 2 चोर ,मास्टर माइन्ड फरार, 3 चोरी की बाइक बरामद

Scn news india

पुलिस के हत्थे चढे बाइक 2 चोर ,मास्टर माइन्ड फरार, 3 चोरी की बाइक बरामद

 मास्टर माइन्ड के उपर पहचे से विभिन्न थानो में अपराध दर्ज है, पुलिस द्वारा दो हजार का इनाम भी है।

खनियांधाना से स्वप्निल जैन की रिपोर्ट

खनियांधाना।
खनियांधाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बाइक चोर गिरोह को दबोचा है। पुलिस ने इनके कब्जे से तीन चोरी की बाइकें बरामद की है। गिरोह का मास्टर माइन्ड अभी फरार है। मास्टरमाइंड युवक जो पिछले करीब 9-10 सालों से विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपराध करता आया है तथा कई लूट एवं चोरी आदि के अपराध में फरार होकर ₹2000 का इनामी बदमाश है इसके साथ दो और युवक नशे तथा खर्चे के लिए चोरिया करते हैं इनसे पूछताछ चल रही है और भी चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सकता है। पूछताछ में बताया कि खनियांधाना मध्यांचल ग्रामीण बैंक के पास व तहसील खनियांधाना के बाहर से तथा बस स्टैंड से गाड़ियां चुराने की बात कबूली है। पकड़े गए चोर यह बाइको को सस्ते दामन में बेचने का काम करते थे।

थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया ने बताया कि बुधवार को मुखविर द्वारा सूचना मिली कि ग्राम वुकर्रा मे दो व्यक्ति चोरी की बाइक सस्ते दामो में बेचने की तैयारी कर रहे है। सूचना पर से शिवपुरी एसपी ने एएसपी व पिछोर एसडीओपी को अवगत कराते हुए मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इस पर से मौके पर खनियांधाना थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया ने एक पुलिस की टीम के साथ पहुंचे और दोनो युवकों को बाइकोंं के साथ दबोच लिया। पकड़े गए दोनों चोरों ने ग्राम बुढेरा थाना बामोर कला का होना बताया तथा मास्टरमाइंड ग्राम राजापुर थाना खनियाधाना के साथ मिलकर पहली मोटरसाइकिल मध्यांचल ग्रामीण बैंक के पास व दूसरी मोटरसाइकिल खनियांधाना तहसील के बाहर से तथा तीसरी मोटरसाइकिल बस स्टैंड खनियांधाना से चोरी करना स्वीकार किया। उल्लेखनीय है कि पकड़े गए दोनो चोरों पर पूर्व खनियांधाना थाना में अपराध दर्ज है। मास्टरमाइंड पर भी कई अपराध है साथ ही ₹2000 का इनाम भी है मास्टरमाइंड फरार चल रहा है।