ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर में दो घायल, तीन की मौत

Scn news india

स्वप्निल जैन

खनियांधाना। पिछोर चंदेरी हाईवे (एनएच -46) पर छोटी बामोर कंजबाहा के पास सोमवार 11:00 बजे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक (RJ 09 GB8269) की टक्कर से हुआ है। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे ही उड़ गए. एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई थी, सूचना मिलने पर खनियांधाना पुलिस एवं उप निरीक्षक केपी शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों की मदद से शव व घायल लोगों को खनियांधाना स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। शव का पोटमाटम कराया गया । घायलों को इलाज हेतु झांसी जिला चिकित्सालय में रेफर किया। वहीं चार घायलो को खनियांधाना स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। खनियांधाना स्वास्थ्य केंद्र से झांसी जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बही घायलो में से दो ने दम तोड़ दिया। खबर लिखे जाने तक महिला और बच्चे का इलाज झाँसी जिला अस्पताल में चल रहा है। एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा. वारदात के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पिछोर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार हाईवे ट्रक ने सामने से आती मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे कि बाइक पर सवार अरविंद लोधी उम्र 40 वर्ष निवासी कुम्हर्रा की मौके पर मौत हो गई एवं अन्य बाइक सवार राजू लोधी एवं उसकी पत्नी 2 बच्चे सहित गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पहले खनियांधाना स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया व वहां से झांसी रेफर कर दिया। घायलो में से दो ने भी दम तोड़ने बालो में राजू लोधी व पुत्री सृष्टि लोधी और राजू की पत्नी और बच्चे का इलाज चल रहा है।
ट्रक को नीरज राणा थाना प्रभारी बामोर कला ने पकड़ा। बाइक सवार परिवार ग्राम खिरकिट हरपालपुर से अपने ग्राम स्थान कुम्हर्रा जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम मृतक को पोस्टमार्टम के लिए खनियांधाना भेज दिया मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी।