बीते 2 महीने का बिल माफ करवाने आमला विधायक से करेंगे बात जनसेवा कल्याण समिति ने बिजली बिल को लेकर उठायी आवाज

Scn news india

दिलीप पाल 
आमला। लाकडाउन अब धीरे धीरे अनलॉक होने लगा है जिला कलेक्टर के आदेशानुसार सभी छोटे बड़े दुकानदार अपनी दुकान खोल रहे है लेकिन अब एक बड़ी समस्या जो छोटे दुकानदारो के लिए बन गयी है वो है बीते 2 महीने का बिजली बिल जो दुकान न खुलने की स्थिति में भी बिजली विभाग द्वारा दुकानदारों को मिल चुका है अब ऐसी स्थिति में वे दुकानदार अपने लालन पालन की व्यवस्था करे या बिजली का बिल भरे।
इसी स्थिति को देखते हुए आमला के छोटे दुकानदारों ने जनसेवा कल्याण समिति आमला से गुजारिश की है वे बीते 2 महीने का बिल क्यो भरेंगे जब हमारी दुकान ही नही खुली साथ ही हमने बड़ी मुश्किल से परिवार का पालन किया, अब दुकान खुल भी रही है तो हमे पहले परिवार के खर्चो के साथ आगामी बिलो की व्यवस्था करनी होगी अतः बीते माह का बिल माफ किया जाना चाहिए। जिसको लेकर जनसेवा कल्याण समिति के सदस्यों ने जल्दी ही आमला विद्यायक से चर्चा कर इस विषय मे आम जनता को राहत दिलाने की बात कही।
समिति के नितिन ठाकुर अमित यादव ने बताया कि जब दुकान खुली ही नही है तो बिजली विभाग द्वारा किस बात का बिल दिया जा रहा है जनता के पास खाने को पैसे नही है तो बिल कैसे भरेंगे।
जनसेवा कल्याण समिति के पंकज उसरेठे, सागर चौहान ने बताया कि कोरोना महामारी की वजह से लाकडाउन होने पर दुकान बंद होने पर कई ऐसे दुकानदार है जिनकी आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा बिगड़ चुकी है साथ ही दुकान बंद होने के बावजूद बिजली विभाग द्वारा दुकानों के बिल लिया जाना व्यापारियों के साथ अन्याय है इस विषय मे हमारी समिति आमला विद्यायक डॉक्टर योगेश पंडाग्रे से भेट कर बीते 2 माह का बिल माफ करवाने की गुजारिश करेंगे।