अपहरण के बाद बेहोश होने तक मारपीट अंत मे लूट, पुलिस ने 4 आरोपी को किया गिरफ्तार 2 अन्य फरार

Scn news india

नवनीत गुप्ता जिला ब्यूरो कटनी 

कटनी -: बेख़ौफ़ आरोपियों के हौसले किस तरह तोड़े जाते इसका एक उदाहरण कटनी पुलिस ने पेश किया है। जहां अपहरण, मारपीट व लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को महज चंंद घंटों के अंदर गिरफ्तार किया है. पूरा मामला कटनी जिले के NKJ थाना क्षेत्र का है जहां दिनभर काम करने के बाद अपने घर रोशन नगर जा रहे राज को 3 लोगो ने पहले तो गाली गलौज दी, जिस पर राज ने माना किया जिससे बौखला कर आरोपियों ने अपने अन्य 3 साथियों को बुलाकर राज व उसके दोस्तो की जमकर पिटाई कर दी।और राज का अपहरण कर पड़रिया नदी किनारे ले जाकर बेल्ट और रॉड से बेतहाशा पिटाई की। जिसके बाद उसका मोबाइल पैसे व अन्य समान लूटकर फरार हो गए। वो तो गनीमत रही राज के मित्र कुणाल जधाव व कुनाल राव परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंच राज को इलाज अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज हुआ।

पूरे घटनाक्रम की जानकारी एनकेजे टीआई को दी मामला संज्ञान आते ही एनकेजे पुलिस ने आरोपियों पर अपराध क्रमांक 285/21धारा 341, 294, 506, 365, 354, 323 व 34 के तहत एफआईआर दर्ज की। ओर मुखबिर की सूचना पर दबिश दे 4 आरोपी को गिरफ्तार किया जिनमे दीपक ठाकुर, भानु ठाकुर, अमन परिहार व गोलू यादव शामिल है बाकी अन्य 2 फरार आरोपियों की तलाश जारी है।


एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही एनकेजे पुलिस ने मामला दर्जकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से लूट गए 19 हजार कीमत का मोबाइल बरामद की गई है वही लूट में प्रयोग हुए बेल्ट, रॉड, चाकू समेत 2 गाड़ी जब्त कर ली गई है. एनकेजे पुलिस ने अपहरण, लूट जैसे संगीन मामले का खुलासा 24 घंटे के अंदर करके एक बार फिर अपने सक्रियता का लोहा मनवाया है जिससे खुश एसपी मयंक अवस्थी ने भी एनकेजे पुलिस को 5000 रुपए की राशि से पुरस्कृत किया है।