व्यापारियों, दुकानदारों एवं आमजन से रूल ऑफ 6 का कडाई से पालन करने के निर्देश

Scn news india

मनोहर

सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्यम तथा विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा ने दुकानदारों,व्यवसायियों सहित नागरिको से आग्रह किया है कि वे कोरोना की रोकथाम के लिए रूल आफ सिक्स का गम्भीरता पूर्वक पालन करे। नीमच जिले में कोरोना नियंत्रण के प्रभारी मंत्री श्री सखलेचा शुक्रवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जिला स्‍तरीय आपदा प्रबंधन समूह की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।

बैठक में सांसद श्री सुधीर गुप्‍ता, विधायक श्री दिलीप सिह परिहार, श्री अनिरूद्ध मारू, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अवंतिका जाट, श्री पवन पाटीदार,समिति के सदस्य और अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में बाजार खोलने के संबंध में शासन द्वारा निर्धारित गाईड लाईन पर विस्‍तार से चर्चा की गई। मंत्री श्री सखलेचा ने कहा कि शासन की गाईडलाईन अनुसार नीमच में आगामी सोमवार को सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक और शेष दिनों में सुबह 10 से शाम 6 बजे तक एक दिन छोडकर केवल बाजार खुले रह सकेंगे। जावद व मनासा उपखण्‍ड स्‍तर पर उपखण्‍ड स्‍तरीय समिति एवं व्‍यापारिक संगठनों से चर्चा कर पृथक से निर्णय लिया जायेगा। शासन की गाईड लाईन अनुसार बाजार खोलने के संबंध में विस्‍तृत आदेश पृथक से जारी किया जायेगा। रविवार को बाजार पूर्णत: बंद रहेगा।

बैठक में मंत्री श्री सखलेचा ने सभी व्‍यापारियों से आगृह किया है, कि वे रूल आफ सिक्‍स का कडाई से पालन करें और किसी भी स्‍थान पर एक समय में 6 से अधिक लोगो को एकत्रित ना होने दे। उन्‍होने कहा कि बगैर कोविड जांच रिर्पोट के कोई भी ठेला चालक, दुकानदार अपना व्‍यवसाय नहीं कर सकेगा।सांसद श्री सुधीर गुप्‍ता ने कहा कि सभी को रूल आफ सिक्‍स का लम्‍बे समय तक पालन करना होगा। साथ ही विकासखण्‍ड व ग्राम स्‍तरीय समितियों को भी सक्रिय रहना होगा। कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन करना होगा।

बैठक को विधायक श्री दिलीप सिह परिहार, श्री अनिरूद्ध मारू सहित सभी सदस्यों ने भी अपने महत्‍वपूर्ण सुझाव दिये।