युवती के मदद का वीडियों वॉयरल होने पर पुलिस ने दी दबिश , स्पा सेंटर से 2 युवक 2 युवतियां आपत्ति जनक स्थिती में गिरफ्तार

Scn news india

 

संवादाता सुनील यादव मुड़वारा कटनी

कटनी जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र स्थित एक स्पा सेंटर पर मंगलवार की देर रात एक युवती की गंभीर शिकायत पर पुलिस ने माधवनगर थाना क्षेत्र में संचालित स्पा सेंटर में दबिश दे 2 युवक 2 युवतियों को आपत्ति जनक स्थित के साथ गिरफ्तार किया है वही मौके से आपत्ति जनक वस्तुएं भी बरामद हुए। शिकायत कर्ता पीड़ित युवती ने पुलिस को की गई शिकायत में चौकाने वाला खुलासा किया है।

साथ ही पीड़ित युवती की वीडियो व ऑडियो सोशल मीडया में वायरल हो रही है जिसमे उसने अपने ही मां और पिता पर दबाव डालकर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है। इतना ही नही पीड़िता ने पिता पर यह भी आरोप लगाया कि उसके साथ उसके पिता ने भी ज्याजदती कर चुका है।

स्पा में काम करने वाली शिकायत कर्ता पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिले के माधवनगर स्थित हेवन्स फैमली स्पा पर मंगलवार देर रात्रि छापा मार कार्यवाही कर स्पा से 2 युवक और 2 युवती को आपत्तिजनक स्थित में अरेस्ट किया है वही पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तु मीले है…साथ ही सोशल मीडया में वायरल हो रही वीडियो व ऑडियो में पीड़ित युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है और कुछ माह पहले मां व सौतेले पिता के साथ कटनी में आकर रहने लगे थे। मां स्पा सेंटर में काम करती थी। वहां पर उसको भी ले जाने लगी और देह व्यापार में धकेल दिया। अहमदाबाद, कानपुर, इलाहाबाद सहित कई शहरों में रहते हुए बेटी को गलत काम में धकेलने दबावा डाला। कानपुर में सौतेला पिता ने भी उसके साथ गलत हरकत की ऐसा बेटी ने आरोप लगाया है।

अक्टूबर माह में कटनी में थी तो स्पा सेंटर में मां ले जाकर रुपये लेते हुए बेटी के साथ गलत काम कराया। जनवरी माह में मां-बाप कानपुर चले गए। कुछ दिनों बाद बेटी को बुला लिया। बताया जा रहा है कि जब युवती कटनी में थी तो एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। बातचीत होने लगी। युवक की नजदीकियां बढ़ी तो माता-पिता को रास नहीं आया और दोनों को धमकी देने लगे। परेशान होकर युवती ने महिला थाने में शिकायत की। जिसके बाद मंगलवार रात पुलिस ने स्पा सेंटर में दबिश देकर मामले की जांच शुरू की है। संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में माता-पिता की भी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।