कटनी पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा

Scn news india

संवादाता सुनील यादव मुड़वारा कटनी

कटनी-कटनी पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और खुजराहो के संसाद विष्णुदत्त शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा का मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार घट रहे है और वैज्ञानिकों के अनुसार इसके बाद जो कोरोना की तीसरी लहर आ रही है.. ईसमें बताया जा रहा है कि इस लहर में बच्चों पर इसका काफी असर पड़ने वाला है लेकिन सांसद ने यह कहा कि वे नही चाहते की बच्चों पर इस महामारी का असर हो वह भगवान से प्राथना करते है लेकिन इसके लिए वह पूरे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को और अच्छा करने के लिए सभी जिला अस्पतालों व ग्रामीण इलाको के स्वास्थ्य केन्द्रों में परियाप्त डॉकटर,स्टाप और दवाईयां व सुविधाओं को और दुरूस्त करने का प्रदेश सरकार भरपूर प्रयास कर रही है….।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और खुजराहो के संसाद विष्णुदत्त शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमनाथ पर निशाना साधते हुए कहां की कमनाथ जी अपने नेताओ के साथ भारत देश को बदनाम कर रहे है.. विष्णुदत्त शर्मा ने चाईना देश वासियों की तारिफ करते हुए यह भी कहा की जब मैं ऐजा युथ टैलीगेशन में ऐजा लीटर गया था तब वहां एक चाईना के मित्र ने उनसे कहा था कि जब उस वक्त कन्हैया कुमार ने भारत के खिलाफ कहा था तब उस चाईना मित्र ने कहां की यदि चाईना के खिलाफ इस तरह कोई बोलता तो उसे धरती के इतना गहरे गढ्ढे में गाड़ देते और उसका कोई अता पता नही चलता ये कहलाती है ये देश भक्ति होती है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमनाथ के बारे में यह कहां की वे भारत देश को बदनाम कर रहे है .. पत्रकारो ने जब सासंद विश्नुदत्त शर्मा से पूछा की बाबा रामदेव ऐलोपैथीक की दवाईयों पर जो बयान बाजी की है जिससे लोगों ने ऐलोपैथीक दवा और आयुर्वेदीक दवा के बीच भ्रमीत हो रहे है तो सासंद ने कहा कि इसके लिए कोई भी भ्रमीत नही है बाबा राम देव योग गुरू है और ऐलोपैथीक दवा का अपना महत्व है।

आयुर्देक दवा का अपना महत्व है साथ ही एक और है युनानी पैथी का भी अपना महत्व है बाबा राम देव ने अपनी बात कही है सबके अपने अपने महत्व है.. समाज में जहां जिसका जिसका उपयोग है वहां उनका लोग उपयोग कर रहे है.. बाबा राम देव ने ऐलोपैथीक को चैलेन्ज नही किया है बाबा ने कहा कि आज जिस प्रकार से व्यवस्था होनी चाहिए वह कितनी उसका चिंतन मतन जरूर करना चाहिए…बाबा राम देव योग गुरू है उन्होंने भारत देश ही नही पूरे दुनिया में योग का स्थान बनाया है और हमे गर्व है इस बात का की प्रधान मंत्री ने 21 जून को विश्व योग दिवस के रूप में बना कर पूरी दुनिया मे भारतिय संस्कृती को पूरे विश्व में फैला दिया है इसका श्रेय प्रधानमंत्री और बाबा राम देव को जाता है.