छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने किया कीटनाशक का सेवन,परिजनों ने लगाए आरोप

Scn news india

रविकांत बिदौल्या 

हटा – एक बालिका के द्वारा अज्ञात कारणों के चलते कीटनाशक का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने का घटना क्रम सामने आया। जिस पर परिजनों ने 3 लड़को पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए है।

मामला मगरोंन थाना क्षेत्र के ग्राम बरोदा निवासी एक किशोरी ने अपने घर मे कीटनाशक का सेवन कर लिया और जब उसकी हालत बिगड़ी तो उसके परिवारजन आनन फानन में इलाज हेतु निजी वाहन से सिविल अस्पताल हटा लेकर पहुंचे। परन्तु हटा सिविल अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया। वही अस्पताल में जांच परीक्षण के दौरान चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद किशोरी के शव को पीएम हेतु हटा सिविल अस्पताल में रखवाया गया है एवं पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर परिवार जनों के बयान दर्ज किए गए और कार्यबाही शुरू की गई.

परिवार जनों द्वारा आरोप लगाया गया उनका घर गांव से बाहर खेत मे है ओर वह किसी शादी समारोह में दूसरे गांव गए हुए थे तभी मौका पाकर दुर्गेश पटेल,धर्मेंद्र पटेल,राजेश पटेल ने रात में करीब 8 बजे घर मे आकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ की जिससे उसने परेशान होकर कीटनाशक का सेवन कर लिया घर मे वही खेत मे आरोपियों का मोबाइल मिला है जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है

मामला बड़ा संवेदनशील सामने आया है जहां मृतिका की मार्कसीट पर 17 बर्ष नाबालिक है और आधार कार्ड के अनुसार 18 बर्ष 2 माह ।।