समाचार के प्रकाशन पर तिलमिलाए नगर परिषद कर्मचारी ने दी पत्रकार को धमकी -नाराज पत्रकारों ने सौपा ज्ञापन, कार्यवाही की मांग की

Scn news india

हर्षिता वंत्रप भोपाल 

चिचोली-नगर के वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र दुबे से समाचार पत्र में प्रकाशित एक खबर को लेकर नगर परिषद के एक कर्मचारी द्वारा गाली गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में नगर के पत्रकारों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के समाचार पत्रों में नगर परिषद चिचोली की चालानी कार्यवाही को लेकर एक खबर प्रकाशित हुई थी . इस खबर से उत्तेजित नगर परिषद के कर्मचारी अनिल कहार ने राजेंद्र दुबे के घर पहुंच कर उनसे और उनके परिवार के लोगों के साथ जमकर गाली-गलौच की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी . इस दौरान आसपास के लोगों द्वारा गाली गलौच करने पर आपत्ति जताने पर अनिल कहार ने पड़ोसियों के साथ भी अभद्रता की. इस बात को लेकर नगर के समस्त पत्रकारों ने चिचोली थाना प्रभारी अजय सोनी को ज्ञापन सौंपकर अनिल कहार के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है. पत्रकारों ने बताया कि चिचोली थाने में एफआईआर दर्ज नही होने पर पत्रकार संघ जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर एफआईआर दर्ज करने की मांग करेगा.
पत्रकार सुधीर जायसवाल, शंकर चड़ोकार, शेख पप्पू ,किशोर पाल, सुरेन्द्र बावने, प्रवीण आर्य, विनय आर्य , आनंद राठौर, नितिन आर्य, मनोज सातनकर ने बताया कि पत्रकारों के साथ इस तरह की घटना अत्यंत चिंताजनक है. इस घटना के बाद पत्रकारों में भय समा गया है. पत्रकारों ने वरिष्ठ अधिकारियों से इस मामले को संज्ञान लेकर नगर परिषद कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की मांग की है . जिससे कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो.