मम्मी-पापा की वैवाहिक वर्षगांठ पर भेंट किए सैनिटाइजर और मास्क

Scn news india

अलकेश  साहू 

मम्मी-पापा की वैवाहिक वर्षगांठ पर भेंट किए सैनिटाइजर और मास्क
– वरिष्ठ अधिवक्ता और समाजसेवी संजय शुक्ला ने कोरोना को देखते हुए की पहल

बैतूल। वरिष्ठ अधिवक्ता और समाजसेवी संजय (पप्पी) शुक्ला ने अपने पिताजी डॉ. शिवकुमार शुक्ला और माताजी श्रीमती सरोजदेवी शुक्ला की 55 वीं वैवाहिक वर्षगांठ पर अनूठी पहल की। उन्होंने इस अवसर पर कोरोना काल में भी लगातार अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे जिला मुख्यालय के मीडियाकर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए। इस दौरान उनके साथ युवा भाजपा नेता मनीष मिसर भी मौजूद थे। श्री शुक्ला सबसे पहले सर्किट हाउस पहुंचे।

यहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों को उन्होंने सैनिटाइजर तथा मास्क वितरित किए। इसके पश्चात वे सभी समाचार पत्रों तथा चैनलों के कार्यालयों में भी पहुंचे और यहां भी सभी मीडियाकर्मियों और कर्मचारियों को सैनिटाइजर तथा मास्क भेंट किए। इसके साथ ही उनके तथा परिजनों के स्वास्थ्य की जानकारी भी प्राप्त की। सभी मीडियाकर्मियों से उन्होंने यह अनुरोध भी किया कि आज जिस तरह से ड्यूटी आवश्यक है उसी तरह से स्वयं का और परिवार के सदस्यों का ध्यान रखना भी आवश्यक है।

इसलिए कवरेज करते समय सभी कोरोना से बचने के लिए आवश्यक सावधानियां आवश्यक रूप से बरतें। श्री शुक्ला ने बताया कि अपने पिता जी और माता जी की वैवाहिक वर्षगांठ पर वे हर साल सेवा कार्य करते हैं। इस वर्ष कोरोना का प्रकोप होने और इसके बावजूद लगातार अपनी ड्यूटी कर रहे मीडियाकर्मियों के लिए उन्होंने कुछ करने का सोचा। यही कारण है कि उन्हें सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए और सभी के सदैव प्रसन्न एवं स्वस्थ रहने की शुभकामनाएं दी।