पत्रकारों को कोविशिल्ड का दूसरा डोज लगाया

Scn news india

मनोहर

भोपाल-जिला – प्रशासन, स्वास्थ्य और जनसंपर्क विभाग के सहयोग से शासकीय नवीन कन्या विद्यालय तुलसी नगर, भोपाल में कोविशिल्ड वैक्सीन का पत्रकार साथियों को सेकेण्ड डोज देने के लिए विशेष कैंप सम्पन्न हुआ। इस वैक्सीनेशन कैंप में 45 वर्ष से अधिक उम्र के पत्रकार , कैमरामेंन, फोटोग्राफर और उनके परिवार  के सदस्यों  कोविशील्ड वैक्सीन का सेकेण्ड डोज लगाया गया। आज 75 मीडिया जनों का  वैक्सीनेशन पूरा हुआ। इस अवसर पर सभी को कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने और घरों पर रहने के बारे में भी बताया गया।

   वैक्सीनेशन कैम्प में मध्यप्रदेश प्रेस क्लब, भोपाल के अध्यक्ष श्री नवीन आनंद जोशी, डॉक्टर पीयूष पंचरत्न, नर्स श्रीमती राधा,  श्री लखन राजपूत, श्री पीयूष भटनागर, श्री रामकिशन और राजस्व निरीक्षक श्री खिलजी सहित प्रेस के पदाधिकारियों ने विशेष सहयोग कर पत्रकारों को फेसिलेटेड किया और परिवार के बुजुर्गों को गाड़ी में बैठने और उनको कैम्प तक लाने और ले जाने में मदद की। सभी उपस्थित पत्रकार मित्रों और परिवार के सदस्यों ने  जिलाधिकारी श्री अविनाश लवानिया,  जनसंपर्क के अधिकारियो ,मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी, और जिला- प्रशासन की टीम को इसके लिये साधुवाद दिया।  नवीन कन्या महाविद्यालय, भोपाल के प्राचार्य श्री डी.डी. पंवार ने विद्यालय में उपस्थित रहकर विशेष सहयोग प्रदान किया।
   कोविड गाइड लाइन के तहत केवल मीडिया के साथियों को ही इसमें प्रवेश दिया गया और फिजिकल डिस्टेंसिंग, मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग वैक्सीनेशन की टीम और पत्रकारों ने किया।