जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई शोरूम संचालक सहित तीन के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज

Scn news india

हर्षिता वंत्रप 

भोपाल- मारुति सुजुकी के राजपुर मोटर्स शोरूम पर आज जिला- प्रशासन की टीम ने अचानक छापा मारा शोरूम में 75 से अधिक लोग काम करते पाए गए जिनके विरुद्ध 188 में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शोरूम संचालक, मैनेजर और सुपरवाइजर के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा डालने का भी प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

   अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी श्री दिलीप यादव के नेतृत्व में तहसीलदार श्री मनोज श्रीवास्तव, पटवारी श्री सुरेंद्र यादव, श्री आशीष मिश्रा, नीरज एवं थाना प्रभारी अशोका गार्डन, पिपलानी एवं गोविंद्रपुरा अन्य पुलिस बल के नेतृत्व में प्रशासन ने बड़ी कार्यवाई की।
     जिला प्रशासन की टीम ने औचक  निरीक्षण के दौरान राजपुर मोटर्स जेके रोड पर बिनाअनुमति के लगभग 75 व्यक्ति काम करते पाए गए। मारुति सुजुकी सर्विस, राजपुर मोटर्स के शोरूम संचालक, कपिल जैन ( CEO ), जीएम सेल्स मैनेजर फिलिप्स थामस और एडवाइजर अशोक जैन के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा

उत्पन्न करने पर धारा 353 एवं 151 के तहत थाना अशोका गार्डन में प्रकरण पंजीबद्ध कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य सभी 72 लोगों के विरुद्ध भी कोविड-19 के प्रावधानों का उल्लघंन करने पर धारा 188 की तहत कार्यवाही की गई है।

   जिला – प्रशासन की कार्रवाई के दौरान काम कर रहें लोगों में हड़कंप की स्थिति बन गई जिससे कई कर्मचारी पानी की टंकी के नीचे, छत पर एवं कई लोगों ने स्वयं को कमरे में बंद कर छिपाने का प्रयास किये।
    तीन थाना की क्षेत्रों की पुलिस बल द्वारा सभी को शक्ति से बाहर निकल कर कार्रवाई की गई। कोविड-19 के प्रावधानों का उल्लंघन करने पर मारुति सुजुकी के शोरूम को प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों, सीईओ कपिल जैन के समक्ष सील किया गया।
    जिला-प्रशासन ने अपील की है कि कोविड-19 एवं जनता कर्फ्यू का सभी कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें। अन्यथा शिकायत प्राप्त होने पर ऐसी कठोर कार्यवाही अन्य संस्थानों पर भी की जाएगी।