करोना कर्फ्यू में  चोर सक्रिय शहर में कई स्थानों पर दिया  चोरी की घटना को अंजाम

Scn news india

संवादाता सुनील यादव मुड़वारा कटनी

कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए 9 अप्रैल से लगाया गया कोरोना कर्फ्यू 30 अप्रैल की रात 12 बजे तक प्रभावशील है। सड़कों पर पुलिस हर आने-जाने वालों से उनके घरों के बाहर निकलने की वजह पूछती है, लेकिन पुलिस इतनी सक्रियता के बावजूद चोर बेखौफ घूम रहे हैं। अज्ञात चोरों ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र और माधवनगर थाना क्षेत्र से दो मोटर साइकिलों को पार कर दिया है। वहीं उपगनरीय कुठला थाना क्षेत्र स्थित एक घर में घुसकर अज्ञात चोरों ने नकदी और आभूषण पार कर दिए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुठला थाना अंतर्गत घुड़हरी गांव निवासी लाल सिंह के घर से 19-20 अप्रैल की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने आभूषण और नकद रुपए पार कर दिए। पुलिस का कहना है अज्ञात चोरों ने 5 हजार रुपए कीमती आभूषण और पांच हजार रुपए नकद चोरी किए है। कुल चोरी 10 हजार रुपए की बताई जा रही है। पुलिस ने लाल सिंह की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अब तक चोरों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिले हैं। अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है।
वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत से अज्ञात चोरों ने एक मोटर साइकिल को पार कर दिया। पुलिस ने चोरी की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार नगर निवासी संतोष कुमार गौड़ की मोटर साइकिल 17 अप्रैल को गोलबाजार से चोरी कर ली गई। चोरी कि शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
माधवनगर थाना अंतर्गत पीडब्ल्यूडी कॉलोनी से अज्ञात चोरों ने बाइक पार कर दी है। पुलिस ने बताया कि अर्जुन कोल की मोटर साइकिल पीडब्ल्यूडी कॉलोनी से अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। अर्जुन कोल की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं लेकिन अब तक चोरों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है।