मेहनत और खुद में विश्वास रखने वाली अभिनेत्री किरण चौधरी के साथ मुलाकात

Scn news india

मेहनत और खुद में विश्वास रखने वाली अभिनेत्री किरण चौधरी के साथ मुलाकात के अंश प्रस्तुत है।

बेहद खूबसूरत अदाकारा किरण जो कि बंगाल से ताल्लुक रखती है ।

सुनिल ज्ञानदेव भोसले

थोड़े वर्ष पूर्व मुम्बई मायानगरी में कुछ कर दिखाने के जज़्बे के साथ अपने कदम रखती है। दृढ़ निश्चय ,अटूट मेहनत और अपने हुनर टैलेंट के जरिए बिना किसी को गोद फादर बनाये टेलीविज़न के शो व सीरियल स करके खुद को अभिनेत्री के रूप में प्रस्तावित करती है। उनसे हुई चर्चा में अभिनेत्री ने बताया कि बिना किसी बड़े फिल्मी बैकग्राउंड के बगैर किसी शिफारिश के इस इंडस्ट्री में काम पाना बहुत कठिन है। यहाँ पर तरह तरह के दावपेच और खुद का शोषण न हो काम भी मिलता रहे इसके लिए टैलेंट के अलावा नसीब भी होना चाहिए।

कोरोना जैसी आफत में लोग संयम से काम ले अफवाहों पर ध्यान न दे और एक दूसरे की मदद करे , ये खुद बहुत सारे सामाजिक संस्थाओं के द्वारा जुड़कर लोकहित के उत्तम सराहनीय कार्य भी जोर शोर से कर रही है ।अदाकारा कहती है कि ईश्वर में अटूट आस्था ,नियमित योग प्राणायाम , डाइट प्लान से खुद को सुंदर स्वस्थ रखना भी जरूरी है।

अभिनेत्री रेखा व माधुरी दीक्षित को अपना आदर्श मानने वाली किरण नवोदित अभिनेत्रियो ,मॉडल्स को यही सलाह देती है कि इस मायानगरी में कुछ ऐसे तत्व भी है जो कि उनको बहला फुसला कर कुछ गलत करने पर मजबूर कर सकते है तो उनके चक्कर मे आकर गलती न कर बैठे । इत्मिनान से खुद की टैलेंट मेहनत के दम पर कामियाबी हांसिल करे और अपने परिवार का नाम रोशन कर खुद पर फक्र महसूस करवाये । किरण ने बताया कि उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में कुछ और सिरियल और साउथ के बड़े प्रोडूक्शन्स से बात चीत भी चल रही है जल्द ही अपने दर्शकों को वो बड़ा धमाकेदार सरप्राइज देंगी ।