पिछड़ावर्ग एवं अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण मंत्री ने जिले के विभिन्‍न स्‍थानों का भ्रमण कर लिया जायजा

Scn news india

कामता तिवारी
संभागीय ब्यूरो रीवा
Scn news india

रीवा- प्रदेश के पिछड़ावर्ग एवं अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण मंत्री तथा कोरोना नियंत्रण के लिये जिले के प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने आज जिले के गोविंदगढ़, सिरमौर व जवा में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्‍होंने प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र गोविंदगढ़, सिरमौर व जवा में कोरोना नियंत्रण व इलाज के लिये की गई व्‍यवस्‍थाओं का निरीक्षण किया।
इस अवसर पर मंत्री श्री पटेल ने निर्देश दिये कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के उपाय सुनिश्चित कराते हुए संक्रमित व्‍यक्तियों के इलाज के पुख्‍ता इंतजाम किये जायं। उन्‍होंने बताया कि ऑक्‍सीजन बेड की व्‍यवस्‍थाओं के साथ इलाज के लिये अन्‍य संसाधनों की उपलब्‍धता सुनिश्चित कराई जा रही है। श्री पटेल ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित किया कि बेहतर इलाज व्‍यवस्‍था के लिये पूरी मुस्‍तैदी से कार्य करें। उन्‍होंने डॉक्‍टर्स तथा पैरा मेडिकल स्‍टाफ से अपेक्षा की कि वह इस महामारी में अपना दायित्‍व निभाने में संवेदनशील रहें। मंत्री ने कोरोना वालेंटियर्स से सहयोग की अपेक्षा की तथा आमजनों से अपील की कि कोरोना कर्फ्यू का पालन करें तथा संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिये शासन के दिशा-निर्देशों के पालन में सहभागिता निभायें।
भ्रमण के दौरान सांसद जनार्दन मिश्र, विधायक त्‍योंथर श्‍यामलाल द्विवेदी, भाजपा अध्‍यक्ष डॉ. अजय सिंह सहित जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी तथा स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।