बैतूल अनुभाग में प्रायवेट एम्बुलेंस की दर निर्धारित

Scn news india

अलकेश साहू 
बैतूल-इंसिडेंट कमाण्डर एवं अनुविभागीय दण्डाधिकारी बैतूल श्री सीएल चनाप ने बताया कि कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत आमजनों की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अनुविभाग बैतूल में प्राइवेट एम्बुलेंस की दर निर्धारित की गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल से भोपाल एवं बैतूल से नागपुर तक सामान्य ले जाने हेतु ऑक्सीजन एवं ए.सी. सुविधा वाली एम्बुलेंस के लिए 5000 रूपए राशि निर्धारित की गई है।
इसी प्रकार बैतूल से भोपाल, बैतूल से नागपुर कोरोना पॉजिटिव मरीज ले जाने हेतु ऑक्सीजन एवं ए.सी. वेन्टीलेटर वाईपेप सुविधा वाली एम्बुलेंस के लिए 7000 रूपए राशि निर्धारित की गई है।
बैतूल से छिंदवाड़ा, बैतूल से होशंगाबाद तक सामान्य मरीज ले जाने हेतु ऑक्सीजन एवं ए.सी. सुविधा वाली एम्बुलेंस के लिए 3500 रूपए राशि निर्धारित की गई है।
बैतूल से छिंदवाड़ा, बैतूल से होशंगाबाद तक कोरोना पॉजिटिव मरीज ले जाने हेतु ऑक्सीजन, ए.सी. एवं वेंटीलेटर वाईपेप सुविधा वाली एम्बुलेंस के लिए 4500 रूपए राशि निर्धारित की गई है।
बैतूल से इंदौर तक कोरोना पॉजिटिव मरीज ले जाने हेतु ऑक्सीजन एवं ए.सी. वेन्टीलेटर वाईपेप सुविधा वाली एम्बुलेंस के लिए 9000 रूपए राशि निर्धारित की गई है।
सभी एम्बुलेंस संचालकों को हिदायत दी गई है कि एम्बुलेंस चालक को सख्त निर्देश दें कि वह कोविड-19 (महामारी) में जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करें। साथ ही निर्धारित किराया राशि के अतिरिक्त राशि न ली जाए। शिकायत प्राप्त होने पर एंबुलेंस संचालक के विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Live Web           TV