वेक्सिनेशन हेतु पालिका क्षेत्र में आई जागरूकता पाटाखेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेंटर में अब तक 1000 से भी अधिक लोगो ने लगवाया टीका

Scn news india

सारनी  से शहनाज के साथ पीयूष डेनियल की रिपोर्ट 

सारनी -देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के विस्फोट के बाद वैक्सीनपर ज्यादा जोर दिया जा रहा  है। जैसे जैसे कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु  टीकाकरण अभियान आगे बढ़ रहा है।  वैसे वैसे शहरो से साथ ग्रामीण अंचलों में भी लोगों  मे टीकाकरण को लेके जागरूकता बढ़ती जा रही है। सारनी नगर पालिका क्षेत्र में लगभग चार स्थानों पर टिका करण अभियान शुरू है। जिसमे पाटाखेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी लोग बढ़ चढ़ पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए टिका लगवाने पंहुच रहे है।

वेक्सिनेशन सेंटर पर कार्य मौजूद फार्मासिस्ट प्रवीण धोटे ने बताया की अब तक पाटाखेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेंटर से 1000 से भी ज्यादा लोगों ने टिकाकरण किया जा चूका है। लोगों में जागरूकता आई है। वही स्टॉप नर्स मंजुला रधु  एवं एएनएम सारिका लाल ने भी मिडिया से चर्चा की और बताया की लोग खुद प्रेरित हो कर सेंटर पर आ रहे है। इस दौरान टिका लगा चुके हितग्राहियो ने भी वेक्सिनेशन के प्रति सकारात्मक पहलू रख लोगों से भी टिका लगवाने की अपील की।