लॉकडाउन में आवागमन कर रहे लोगों से गाड़ी रोक अवैध वसूली

Scn news india

भैंसदेही से आशुतोष त्रिवेदी की रिपोर्ट 

खेड़ी परतवाड़ा स्टेट हाईवे पर सावलमेंढा पेट्रोल पंप के आगे जूनापानी जोड़ पर लॉकडाउन के नाम पर अज्ञात युवकों द्वारा आवागमन करने वाले कुछ लोगों से गाड़ी रोकककर पैसे लिए जाने  का मामला सामने आया है । वही मामले में डायल 100 के सिपाही पर भी सवालिया निशान लगे है।  बता दे की बीती रात अज्ञात आरोपियों द्वारा 3 लोगो के साथ मारपीट एवं अवैध वसूली कि गयी थी । ग्राम पांढरी महाराष्ट्र निवासी प्रह्लाद मावस्कर द्वारा बताया गया कि उसका भाई प्रकाश शादी में लहास गया हुआ था। जो रात्रि में अकेला अपनी बाइक से घर वापस लौट रहा था तभी सावलमेंढा पेट्रोल पंप के पास कुछ अज्ञात युवकों द्वारा रोककर मारपीट की गई और उसकी बाइक की चाबी छीन ली गई।
इसके बाद वे लोग मेरे भाई को पेट्रोल पंप पर ले गए जहां  से उन्होंने पुलिस को महाराष्ट्र के बाइक चोर को पकड़ना बताकर बुलाया,
डायल 100 के पहुंचने पर 100 पर तैनात पुलसिकर्मी एवं उक्त युवकों द्वारा पूछताछ को लेकर पुनः उसके साथ मारपीट की गई। और उसे सुबह तक पेट्रोल  पम्प पर ही सोने का बोलकर छोड़कर चले गए। उक्त घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में कैद है।

इसके अतिरिक्त रात्रि में ही ग्राम कोथलकुण्ड निवासी कृष्णा पांसे एवं ग्राम निरोंगी निवासी राहुल मालेवार से भी खुद को पुलिस बताकर अज्ञात 3-4 युवकों द्वारा अवैध वसूली कि गई।  घटना की शिकायत महाराष्ट्र निवासी प्रह्लाद मावस्कर द्वारा भैसदेही थाने में की गई है। मामले में पुलिस द्वारा बताया गया कि आवेदन प्राप्त हुआ है जांच कर कार्यवाही की जाएगी।