विजयराघवगढ़ भाजपा विधायक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

Scn news india

संवादाता सुनील यादव मुड़वारा कटनी

शासन द्वारा कोविड-19 वेक्सीनेशन का कार्य लगातार किया जा रहा है। जिले में भी कोविड-19 टीकाकरण को लेकर नागरिकों में खासा उत्साह है। शुक्रवार को अंजुमन स्कूल में प्रारंभ हुए वेक्सीनेशन केन्द्र पर पूर्व राज्यमंत्री और वर्तमान में विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक पहुंचे। उन्होने वेक्सीनेशन सेन्टर की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। साथ ही कोविड-19 वेक्सीनेशन भी कराया।
कोविड-19 वेक्सीनेशन के बाद सभी जिलेवासियों से स्वास्थ्य आग्रह भी विधायक ने किया। उन्होने आग्रह करते हुए कहा कि यदि हमें कोरोना से जंग जीतना है। भविष्य को सुरक्षित रखना है, तो हमें स्वयं को सुरक्षित रखना होगा। जब हम सुरक्षित होंगे, तभी हमारा परिवार, हमारा समाज और हमारा देश सुरक्षित होगा। इसलिए सभी की सुरक्षा का ध्यान रखें और जल्द ही अपने निर्धारित टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर कोविड-19 का टीका जरुर लगवाएं।
जिले में बढ़ते कोविड-19 संक्रमण पर नियंत्रण पर भी अपनी बात विधायक ने रखी। जिलेवासियों से अपील की कि कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का आप सभी पालन करें। मुंह में मास्क अनिवार्य रुप से लगाएं। सोशल डिस्टेंस का पालन करें क्योंकि कोविड-19 के प्रति सतर्कता ही बचाव है।
गौरतलब है कि शुक्रवार से ही जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की दिशा में अंजुमन स्कूल में कोविड-19 वेक्सीनेशन का कार्य कलेक्टर प्रियंक मिश्रा द्वारा प्रारंभ कराया गया है। वहीं कोविड-19 सैम्पलिंग भी अब दिगम्बर जैन स्कूल परिसर में की जा रही है।

 

Live Web           TV