ट्रक बोलेरो की टक्कर में एक गम्भीर एक कि मौत

Scn news india

 


भैंसदेही संवाददाता आशुतोष त्रिवेदी
भैंसदेही-बैतूल परतवाड़ा स्टेट हाइवे पर बड़ा हादसा ट्रक और बोलेरो जीप की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई है। और एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जिसे डायल 100 की मदद से उपचार हेतु भैसदेही भेजा गया है।
जानकारी अनुसार बैतूल से महाराष्ट्र की ओर जा रहे ट्रक और खोमई से आ रही बोलेरो के टकराने की वजह से ये हादसा हुआ है। जो जड़वाली सावलमेंढा के पास का बताया जा रहा है। सूत्रों द्वरा बताया जा रहा है कि बोलेरो गाढ़ी किसी गुदगाव निवासी की है। हादसे के बाद से ट्रक डाइवर मौके से फरार हो गया है वंही बोलेरो चालक भी मौके से फरार हो गया था।

आपको बतादे की हादसे में हुई घटना में 27 वर्षीय महिला प्रतिभा कुशवाह की मृत्यु होने के समाचार मिल रहे है। जिसका 6 साल का बच्चा भी साथ में था बच्चे को ज्यादा चोट नही आई है जो सुरक्षित है।
मृतिका के पति रामसेवक कुशवाहा द्वारा बताया गया कि वह अपनी पत्नी एवं 6 वर्ष के बालक के साथ पांढरी महाराष्ट्र से ससुराल होशंगाबाद जा रहा था टेक्सी ऑटो द्वारा जनोना चेकपोस्ट पर पहुचने के बाद बोलेरो वाहन में गुदगाव तक जाने के लिए सवार हुए थे मूलतः रहने वाले रायसेन जिले के है पिछले 10 वर्षो से महाराष्ट्र में रहकर मजदूरी कार्य करते है। घटना के बाद से पुलिस जांच में जुटी है।