कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स का पालन ना करने पर चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

Scn news india

नवनीत गुप्ता कटनी जिला ब्यूरों 

कटनी -कोविड-19 को लेकर जारी किये गये प्रतिबंधात्मक आदेश का कड़ाई से पालन प्रशासन द्वारा कराया जा रहा है। कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने जिले में कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिये हैं। जिसके तहत राजस्व, पुलिस, नगर निगम और आरआरटी ने शनिवार को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर चार एफआईआर दर्ज कराई हैं। वहीं तीन और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को चौबीस घंटों के लिये सील कर दिया गया है।
शनिवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा और एसडीएम बलबीर रमन के नेतृत्व में आरआर टीम के द्वारा सम्पूर्ण शहर का भ्रमण किया गया। इस दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स फॉलो ना करने पर माधवनगर थाने में दो और कोतवाली थाने में दो एफआईआर दर्ज कराई गई है। माधवनगर में अजय रेस्टॉरेन्ट और बाबा ढ़ाबा पीरबाबा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं थाना कोतवाली में गुरुनानक भोजनालय और नटराज फास्टफूड रेस्टॉरेन्ट के विरुद्ध भी एफआईआर दर्ज कराई गई है।
इतना ही नहीं बाबा स्वीट्स, अंकल अंडा और बिरयानी, गुरुकृपा स्टेशनर्स माधवनगर सहित कुल तीन दुकानों को नियमों के उल्लंघन और बिना मास्क के अधिक ग्राहक होने के कारण चौबीस घंटों के लिये सील भी किया गया है। इस कार्यवाही के दौरान तहसीलदार कटनी सहित संबंधित थानों के थाना प्रभारी, पुलिस बल तथा संबंधित आरआरटी के अधिकारी भी मौजूद रहे।