मास्क का उपयोग न करने पर 5900/- चालानी कार्यवाही

Scn news india

संवादाता सुनील यादव मुड़वारा कटनी
कोविड-19 की गाईडलाईन का पालन कर संक्रमण के प्रसार पर नियंत्रण में सहयोग करें नागरिकगण – निगमायुक्त धाकरे
कटनी कोरोना संक्रमण के प्रसार पर नियंत्रण की दृष्टि से शासन निर्देशों के परिपालन व निगमायुक्त सत्येन्द्र सिंह धाकरे के निर्देशन में निगम के नियुक्त अमले द्वारा रोको- टोंको अभियान के माध्यम से नागरिकों को संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक सावधानियों को बरतनें, मास्क का सतत रूप से उपयोग करनें, आपस में दो गज की दूरी बनाये रखनें तथा सेनेटाईजर का उपयोग करनें की समझाईश रोजाना की जा रही है।


अतिक्रमण प्रभारी प्रशांत परौहा नें जानकारी देते हुए बताया कि संक्रमण के प्रसार पर लगाम लगानें के उद्धेश्य से निगम की गठित टीम द्वारा रोजाना जागरूकता कार्यवाही के साथ-साथ चालानी कार्यवही भी की जा रही है। जिसके तहत आज प्रथम पाली में दोपहर तीन बजे तक मिशन चैक में अभियान चलाया जाकर 59 व्यक्तियों द्वारा मास्कं न पहननें पर 5900/- की चालानी कार्यवाही की गई। कार्यवाही के दौरान बढ रहे संक्रमण के निरंतर बढ रहे प्रकोप पर नियंत्रण हेतु निःशुल्क मास्क प्रदान किया जाकर सार्वजनिक स्थलों पर सत्त रूप से मास्क का उपयोग कर स्वयं को एवं अपनें परिवार को सुरक्षित रखनें की समझाईश दी गई।
निगमायुक्त सत्येन्द्र सिंह धाकरे ने कोरोना के निरंतर बढ रहे प्रकरणों पर अंकुश लगानें हेतु नगरवासियों से चेहरे पर मास्क का उपयोग करनें, आपस में दो गज की दूरी बनाये रखनें व साबुन से बार-बार हांथों को धुलकर स्वयं को व परिवार सहित नगर में संक्रमण के प्रसार रोकनें में प्रशासन का सहयोग प्रदान करने की अपील की है।