घर मे होली मनाने वालो का जनसेवा कल्याण समिति करेगी सम्मान

Scn news india

दिलीप पाल आमला 
आमला। आमला में घर पर होली खेलने वाले परिवारों का जनसेवा कल्याण समिति आमला द्वारा सम्मान किया जाएगा।इसके लिए बकायदा समिति ने एक निगरानी टीम का भी गठन किया है। जिसमे टीम के सदस्य आमला में कही भी सड़को पर सार्वजनिक कार्यक्रम ना हो इस बात की निगरानी रखेंगे। समिति के सदस्य अनिल सोनपुरे सागर सिंह चौहान ने बताया कि वर्तमान में जिलेभर में कोरोना का कहर चल रहा है ऐसी परिस्थिति में जिला प्रशासन ने भी सभी नागरिकों से मेरी होली मेरे घर मनाने की अपील की है।

प्रशासन को सहयोग देने के उद्देश्य से जनसेवा कल्याण आमला द्वारा लोगो को जागरूक करने इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।जिसमे कोरोना से क्षेत्रवासियों को बचाने और जागरूकता लाने इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत अपने घर मे परिजनों के साथ यादगार होली खेलने की तस्वीर आमला के लोग नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर अपने नाम और पते के साथ वाट्स अप्प कर सकते है इन्हें जनसेवा कल्याण समिति द्वारा प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
वाट्स अप्प से भेजिए अपनी फोटो
मोबाइल नंबर
9926676323
7999924833
70002944113
6264500991
9826997475

जनसेवा कल्याण समिति महिला अध्यक्ष ने की अपील:-
जनसेवा कल्याण समिति महिला अध्यक्ष श्रीमती विमल मदान ने सभी क्षेत्रवासियों से इस बार होली अपने घर मे मनाने की अपील की है।श्रीमती मदान ने जारी प्रेस नोट में कहा है कि यह समय काफी दुखदायक है बैतूल जिले में कई लोगो ने कोरोना महामारी के चलते अपने मित्रों,रिश्तेदारो और परिजनों को खो दिया है।जिनकी पूर्ति कोई भी नही कर सकता है।ऐसे समय मे कोरोना पीड़ित परिवारों का दर्द समझते हुए उन्होंने सभी क्षेत्रवासियो से विन्रम अपील की है कि राष्ट्रीय आपदा में दुख की इस घड़ी में होली का पर्व सभी अपने घरों के अंदर ही मनाए। मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करे।