कटनी- विजयराघवगढ़ की बेटी कलेक्टर बनी अर्चना केवट अंतररष्ट्रीय महिला दिवस पर बहादुरी का मिला सम्मान।

Scn news india

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक बालिका जिसने अपनी बहादुरी की मिसाल पेश करी रही जिसे स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सम्मानित किया रहा जी हाँ उस बहादुर बालिका का नाम अर्चना केवट है जो विजयराघवगढ़ की मूल निवासी है, उस बहादुर बालिका को कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर सांकेतिक रूप से एक दिवसीय कटनी का कलेक्टर बना दिया जिसकीं प्रशंशा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कटनी कलेक्टर अर्चना केवट अच्छे से काम करना बेटा और कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को इस कार्यं पर ट्विटर पर प्रशंसा भी किया।

संवाददाता, ज़ाहिद हुसैन सिद्दीकी @कटनी

नगर निगम आडिटोरियम में आयोजित महिला बाल विकास विभाग द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सम्मान कार्यक्रम की मुख्य अतिथि के रूप में अर्चना केवट को सम्मानित किया।

एक दिन की कलेक्टर अर्चना केवट को बकायदा पूरा प्रोटोकाल के साथ सम्मानित किया गया और आज के कार्यक्रम में सुरुआत देवी सरस्वती जी के तस्वीर पर माल्यर्पण कर दीप प्रज्वलित कर मंच पर आसीन रही और कार्यक्रम में जिले के चयनित लोगो को सम्मानित अर्चना केवट से कराया गया।

महिला बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी नयन सिंह व महिला शक्तिकरण अधिकारी सुश्री वन श्री कुर्वेती ने सभी प्रतिभागियो को मंच से क्रमशः प्रमाण पत्र और शील्ड देकर उपहार सहित सम्मानित करवाया।
मंच पर कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा डिप्टी कलेक्टर संघमित्रा गौतम ,पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी बहोरीबंद SDM रोहित सिसोनिया औऱ विजयराघवगढ़ SDOP शिखा सोनी सहित महिला पुलिस बल की अनेक अधिकारी मंचासीन रही है।

समम्मनित होने वालों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ में जिले में सबसे सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाली कार्यकर्ताओ में रूपा बर्मन और स्वाति सोनी सहित अनेक कार्यो में दक्ष लोगो को सम्मानित किया गया।