सारनी पुलिस ने किया महिला दिवस पर महिलाओं का सम्मान

Scn news india

हर्षिता वंत्रप 

सारनी -आज दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) मनाया जा रहा है।  महिलाओं के लिए समर्पित ये दिन बहुत खास  है। महिलाओं (Women’s) के सम्मान में ही हर साल इंटरनेशनल वूमेंस डे बड़े  ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है।  वूमेंस डे पर जगह-जगह कार्यक्रम के आयोजन किए जा रहे हैं। वहीँ विधुत नगरी सारनी में भी कई स्थानों पर आयोजन किये गए।

विशेषतः क्षेत्र और नगर की कानून व्यवस्था का जिम्मा संभाले सारनी अनुविभागीय पुलिस अधिकारी एवं नगर निरीक्षक ने महिलाओं को सुरक्षित होने का अहसास दिलाते हुए उन्हें सम्मानित किया। जो कामकाजी महिलाये सब्जियों की दुकान ,फल की दुकान लगा परिवार का भरण पोषण करती है जो  वास्तव में सम्मान की हक़दार  है , उन्हें महिला दिवस पर सम्मानित किया ।

वही अंतर्राष्ट्रीय महिला  दिवस के उपलक्ष में सारणी एसडीओपी  अभय राम चौधरी  तथा नगर निरीक्षक थाना प्रभारी  महेंद्र सिंह चौहान ने महिला पुलिस अधिकारी का पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मान किया तथा थाना प्रभारी श्री चौहान ने थाने की बागडोर महिला डेस्क अलका राय को सौंपी । साथ ही पुलिस बल ने उन सभी महिलाओं का आज श्रीफल मास्क और उपहार  देकर सम्मानित किया। इसके आलावा थाना सारणी में  थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान के द्वारा संगवारी मोबाइल व अभ्या स्कार्ट का भी सम्मान किया गया।