ACC महाप्रबंधक द्वारा स्वावलंबन बनने बनाने पर जोर, स्व सहायता समूहों की महिलाओ को किया सम्मानित

Scn news india

विजयराघवगढ़/रिपोर्ट, ज़ाहिद हुसैन सिद्दीकी

कटनी – विजयराघवगढ़-कैमोर ACC महाप्रबंधक द्वारा स्वावलंबन बनने बनाने पर जोर दिया गया, इसी तारतम्य पर कैमोर ACC प्रबन्धन ट्रस्ट द्वारा महाप्रबंधक नाबार्ड भोपाल के वाय. एन. महादेवन,नाबार्ड कटनी धनेश महादेवन,ACC कैमोर हेड HR -एच. पी. सिंह, विजयराघवगढ़ SDOP शिखा सोनी, ACC कैमोर लेडीज क्लब अध्यक्षा श्रीमती उमा रेडी ,सहित अन्य जनप्रतिनिधियों अतिथियों के उपस्थिती के बीच स्वालम्बन का दर्पण देखने को मिला, जिसमे नित्यदिन जरूरतों की सामग्री इस केंद्र में उपलब्ध रहेगी और गुणवत्तापूर्ण वस्तुओं का विक्रय किया जावेगा और विशेष बात यह है कि इस केंद्र को संचालित पूर्ण रूप से महिलाएं ही करने जा रही है जो सभी महिलाएं आज स्वावलंबन को चरितार्थ करेंगी।

आपको बता देवे की ACC महाप्रबंधन ने जहाँ बकायदा एक कार्यक्रम आयोजित कर स्वावलंबन रूरल मार्ट नामक संस्था का विधिवत उद्घाटन पूजा कर और स्वावलंबन क्षेत्र में अग्रणी महिलाओं को जो समाज मे अपना योगदान प्रदान कर रही उन सभी को मंच से सम्मानित किया गया।

SDOP शिखा सोनी और नाबार्ड भोपाल महाप्रबंधक ने उदघाटन किया और कार्यक्रम में आये महिलाओ का सम्मान किया, मंच पर मौजूद कैमोर हेड HR, एच.पी सिंह मंचासीन रहे है।